main page

Big Boss 13: तहसीन पूनावाला के एलिमिनेशन का अयोध्या कनेक्शन!

10 November, 2019 05:55:05 PM

पॉपुलर टीवी शो ''बिग बॉस 13'' में कई चौंकाने वाले अनाउंसमेंट होते रहते हैं। इस वजह से शो लगातार चर्चाओं में बना रहता है। शुक्रवार को आने वाले वीकेंड का वॉर स्पेशल एपिसोड में ऐसा ही एक चौंकाने वाला अनाउंसमेंट हुआ।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस 13' में कई चौंकाने वाले अनाउंसमेंट होते रहते हैं। इस वजह से शो लगातार चर्चाओं में बना रहता है। शुक्रवार को आने वाले वीकेंड का वॉर स्पेशल एपिसोड में ऐसा ही एक चौंकाने वाला अनाउंसमेंट हुआ। कल रात वीकेंड का वार पर बिगबॉस हाउस से तहसीन पूनावाला को एलिमिनेट कर दिया गया। तहसीन बिग बॉस के हाईएस्ट पेड़ सेलेब्रिटी में से एक थे। 

Bollywood Tadka, Tahseen Poonawalla Images
तहसीन पूनावाला एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे और आम तौर पर कंटेस्टेंट कम से कम दो सप्ताह तक रुकते थे, लेकिन अफवाह यह है कि शो के ऑर्गेनाइजर्स को कथित तौर पर उनके वकीलों का फोन आया, जो उस समय की लीगल और पोलिटिकल रिलेशन के साथ तहसीन से बात कराने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी वजह से उनका एलिमिनेशन हुआ है, क्यूंकि वो जो कंटेंट और फुटेज दे रहे थे, उसे देखते हुए उन्हें हटाया तो नहीं जा सकता था। 

Bollywood Tadka, Tahseen Poonawalla Images
वीकेंड का वार एपिसोड शनिवार को खत्म हो गया, जबकि तहसीन पूनावाला का कोई ऑफिसियल बयान उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर नहीं आया, लेकिन उनके कार्यालय ने एक बयान जारी किया है कि 'वर्तमान में 'तहसीन कॉन्ट्रैक्ट की फॉर्मलिटीज में बिजी हैं और जल्द ही दिल्ली वापस आने से पहले अपना ऑफिसियल बयान जारी करेंगे।' 

Bollywood Tadka, Tahseen Images
उनके एलिमिनेशन के बाद तहसीन पूनावाला की वाइफ मोनिका वडेरा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखी, “आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! पहले की लीगल और पोलिटिकल कमिटमेंट की वजह से, अयोध्या मामले से संबंधित और देश में पोलिटिकल सीन्स समझने के बाद, बिगबॉस हाउस के अंदर अपनी पॉपुलैरिटी के बावजूद, तहसीन पूनावाला को आज रात बिग बॉस 13 के साथ अपनी जर्नी को अचानक छोड़ना पड़ा है।"


Big Boss 13Tehseen PoonawallaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...