main page

सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़ों से परेशान बिगबॉस कंटेस्टेंट, शो से पहले करते थे एक दूसरे को डेट

Updated 02 November, 2019 01:52:46 PM

बिग बॉस सीजन 13 टीआरपी के चार्ट पर पिछड़ने के बाद धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। यह शो अपने झगड़े, ब्रेकअप, पैच-अप और लिंकअप के लिए जाना जाता है और काफी समय से चर्चा में है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बिग बॉस सीजन 13 टीआरपी के चार्ट पर पिछड़ने के बाद धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। यह शो अपने झगड़े, ब्रेकअप, पैच-अप और लिंकअप के लिए जाना जाता है और काफी समय से चर्चा में है। सलमान खान की स्कूली पढ़ाई से लेकर वीकेंड का वार, शहनाज़ और पारस की नोंक झोंक से लेकर रश्मि और सिद्धार्थ के बीच हर बार लड़ाई झगड़ा होने तक, शो एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज ऑडिएंस को दे रहा है। हमने शो में कैट फाइट्स, बीप्ड गालियां और यहां तक ​​कि एक-दूसरे पर हाथ उठाते हुए कंटेस्टेंट को भी देखा है। बिगबॉस के घर में हर वो चीज जिसे नियमों के विरुद्ध माना जाता है, उसे घरवाले जरूर करते हैं। 

Bollywood Tadka, siddharth shukla images

हाल ही में शो में हुई सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच की लड़ाई खूब चर्चा में रही। बिग बॉस के घर में आने से पहले दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। और अब, किचन ड्यूटी करने से लेकर बेड शेयरिंग तक, रश्मि और सिद्धार्थ एक-दूसरे पर चाबुक चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। उनके झगड़े घर में रोज की बात बन गए हैं। रश्मि ने तो एक एपिसोड में यह दावा भी किया था कि सिद्धार्थ ने उसे गलत तरीके से छुआ था।

Bollywood Tadka, siddharth shukla images

बिग बॉस सीजन 13 के हालिया एपिसोड में, शहनाज़ को सिद्धार्थ के साथ रश्मि से चर्चा करते हुए देखा गया था। बिगबॉस होम डिलीवरी टास्क के बाद, शहनाज़ उनके और रश्मि के रिलेशन के बारे में पूछ रही थीं। सिद्धार्थ ने शहनाज़ के सवालों पर कोई ध्यान नहीं दिया। शहनाज़ ने सिद्धार्थ से कहा कि वह अभी भी रश्मि के प्यार में है जिससे नाराज सिद्धार्थ को हंसी आ गई। 

Bollywood Tadka, siddharth shukla images

स्पॉटबॉय की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, बालिका वधु में सिद्धार्थ की को-एक्ट्रेस शीतल खांडल ने उनके बारे में कुछ चौंकाने वाली जानकारी दी थी। शीतल ने दावा किया था और कहा था कि वह बालिका वधू के सेट पर उनके साथ गलत व्यवहार करते थे। उसने सिद्धार्थ पर अश्लील और डबल मीनिंग बातचीत का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया था और चूंकि वह नई थी, इसलिए इस स्थिति के बारे में कुछ नहीं कर पाईं।

Edited By: Akash sikarwar

Big Boss 13Rashmi DesaiSidharth ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...