main page

Pics: Coronavirus के कहर के बारे में सुन फूट-फूट कर रो पड़े 'बिग ब्रदर जर्मन' के कॉन्टेस्टेंट्स

18 March, 2020 04:30:24 PM

कोरोना वायरस के कहर के चलते पूरी दुनिया में हडकंप मचा हुआ है। इस महामारी से बचने के लिए लोग कई तरीके अपना रहे हैं। वहीं जर्मनी के बिग ब्रदर टीवी रियलिटी शो के कॉन्टेस्टेंट्स को पता ही नहीं था कि कोरोना नामक कोई बीमारी पूरी दुनिया में फैली हुई है। लोग इसका सामना किस तरह कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के कहर के चलते पूरी दुनिया में हडकंप मचा हुआ है। इस महामारी से बचने के लिए लोग कई तरीके अपना रहे हैं। वहीं जर्मनी के बिग ब्रदर टीवी रियलिटी शो के कॉन्टेस्टेंट्स को पता ही नहीं था कि कोरोना नामक कोई बीमारी पूरी दुनिया में फैली हुई है। लोग इसका सामना किस तरह कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka
शो के निर्माताओं ने हाल ही में हाउसमेट्स को कोरोनोवायरस महामारी के बारे में सूचित करने का फैसला लिया। सभी कंटेस्टेंट को इस वायरस के बारे में लाइव टीवी के जरिए बताया गया। 

Bollywood Tadka
कोरोना के बारे में सब कुछ जानते हुए सभी कॉन्टेस्टेंट्स काफई इमोशनल हो गए।

Bollywood Tadka

इमोशनल ही नहीं कई कंटेस्टेंट तो खुद के आंसू ही नहीं रोक पाए कि कैसे कोरोना ने दुनिया भर में कहर मचा रखा है। 

Bollywood Tadka
इस दौरान कॉन्टेस्टेंट्स ने परिवार वालों का हाल चाल पूछा और उन्हें बताया गया कि वो किस तरह इससे बचाव कर सकते हैं।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बिग ब्रदर ब्राजील में 21 जनवरी को शुरू हुआ था और 6 मार्च को कनाडा में ऑन एयर किया गया। जब ये शो शुरू हुआ था तो कोरोना नामक कोई बीमारी की चर्चा भी नहीं थी। अब हाल ही में सबको इसके प्रति जागरूक कर दिया गया। 

Bollywood Tadka


Big Brother Germanycontestentsdon’t knowcoronavirusHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...