main page

Yaanai के लिए डाउन साउथ स्लैंग को अपनाना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती थी: अरुण विजय

Updated 06 June, 2022 12:33:55 PM

Yaanai के लिए डाउन साउथ स्लैंग को अपनाना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती थी: अरुण विजय।

नई दिल्ली। अरुण विजय को उनकी अगली Yaanai में उनके लुक के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया है और तब से ही फैंस अरुण के लुक को लेकर पागल हुए जा रहे हैं।Yaanai एक तमिल एक्शन-थ्रिलर है, जिसमें अरुण विजय और प्रिया भवानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, अरुण विजय ने साझा किया, “मैं Yaanai के ट्रेलर के लिए दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया से वास्तव में खुश हूं, जो पहले ही 3.2 मिलियन से अधिक हो गया है। मेरे लिए यह एक बड़ी स्टार कास्ट और एक बड़े निर्देशक के साथ एक बड़ी फिल्म है। मैं लंबे समय के बाद एक ग्रामीण स्क्रिप्ट कर रहा हूं, दर्शक मुझे इस अवतार में देखने के लिए बहुत उत्साहित होंगे क्योंकि डाउन साउथ स्लैंग को अनुकूलित करना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती थी। हरि सर लंबे अंतराल के बाद आ रहे हैं और मेरे लिए ढाई साल बाद मेरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, मैं उत्साहित हूं। हम दक्षिण में एक व्यापक अभियान कर रहे हैं, जहां हम 8-9 शहरों में जाएंगे और फिल्म का प्रचार करेंगे। इसलिए, यह हम सभी के लिए एक बड़ी फिल्म होने जा रही है और मुझे यकीन है कि दर्शक उत्साहित होंगे। फिल्म में बहुत सारे सरप्राइज हैं जिन्हें मैं प्रकट नहीं करना चाहता, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह एक मजेदार सामूहिक मनोरंजन होने वाली है। ”

 

ऐसा लग रहा है कि अरुण विजय एक बार फिर यानाई से लाखों दिल जीतने वाले हैं। यह वर्ष उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक वर्ष होगा क्योंकि वे उन्हें यानाई के साथ बॉर्डरर, अग्नि सिरागुगल और सिनम में देखने को मिलेंगे।

Content Writer: Deepender Thakur

YaanaiArun VijayArun VijayArun Vijay look in YanaaiArun Vijay upcoming filmYaanai trailer

loading...