main page

महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, अनंत अंबानी-राधिका की सगाई में लगा बी-टाउन स्टार्स का मेला, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 21 January, 2023 07:31:23 AM

19 जनवरी को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के सगाई हुई, जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया और स्टार्स ने भी सज धजकर पार्टी में शिरकत की। मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट हार्ट सर्जरी हुई है। फिलहाल वे घर पर रिकवर कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 19 जनवरी को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के सगाई हुई, जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया और स्टार्स ने भी सज धजकर पार्टी में शिरकत की। मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट हार्ट सर्जरी हुई है। फिलहाल वे घर पर रिकवर कर रहे हैं। मनोरंजन जगत की ऐसी ही बड़ी खबरें पढ़ने के लिए डालें एक नजर इस पैकेज पर... 


 

मशहूर संगीतकार निर्मल मुखर्जी का निधन 

मशहूर संगीतकार निर्मल मुखर्जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। संगीतकार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 17 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। 72 साल के निर्मल मुखर्जी के निधन से उनके फैंस और करीबी दोस्तों को बड़ा झटका लगा है।

 

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की सगाई पार्टी में ऐश्वर्या-आराध्या ने लगाए चार-चांद

 

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पार्टियां चर्चा में रहती हैं। 19 जनवरी को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के सगाई हुई, जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया और स्टार्स ने भी सज धजकर पार्टी में शिरकत की। इन सबके बीच बच्चन बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। ऐश्वर्या अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में बेटी आराध्या के साथ पहुंची, जहां से अब दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

अनंत-राधिका की सगाई सेरेमनी में दीपिका-रणवीर की धांसू एंट्री 
 

दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ जहां भी जाते हैं, अपनी केमिस्ट्री से खूब चर्चा बटोरते हैं। बीते गुरुवार दीपवीर एक साथ मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की राधिका मर्चेंट संग सगाई पार्टी में पहुंचे, जहां दोनों अपनी बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीत लिया। एक साथ कपल का अंदाज देखने ही लायक था। 

 

घंटो पूछताछ के बाद पुलिस थाने से बाहर आईं राखी सावंत


ड्रामा क्वीन राखी सावंत को बीते गुरुवार अंबोली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने ये एक्शन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद लिया। हालांकि, पुलिस स्टेशन में घंटो पूछताछ के बाद राखी सावंत बाहर आ गईं। थाने से राखी अपने पति आदिल खान के साथ बाहर आईं और मीडिया के कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हो गई, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में सारा-कैटरीना ने लहराया हुस्न परचम

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की गुरुवार को मुंबई स्थित घर एंटीलिया में राधिका मर्चेंट संग सगाई हुई। इस मौके पर अंबानी फैमिली ने ग्रैंड पार्टी आयोजित की, जहां बॉलीवुड सेलेब्स का खूब रौनक मेला देखने को मिला। इन सबके बीच मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सारा अली खान भी पार्टी में अपने लुक से लाइमलाइट बटोरती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी की वायरल तस्वीरें 

 

अंबानियों की पार्टी हो और सोशल मीडिया पर चर्चे न हो..ऐसा कैसे संभव है। बीते गुरुवार बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग सगाई हुई, जिसकी तस्वीरें कल रात से इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लोगों की नजरें अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका के लुक और अंबानी फैमिली की बाकी बहू-बेटियों के लुक और फैंस पर टिकी हैं। 

मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी
 

मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट हाल ही में बड़ी सर्जरी से गुजरे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर की एंजियोप्लास्टी हुई है और फिलहाल वे घर पर रिकवर कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट ने पिछले महीने अपने हार्ट का मेजर चेकअप कराया था। इस दौरान पता चला कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है। फिल्म मेकर की सर्जरी 4 दिन पहले की गई थी और अब वे घर आ चुके हैं और रिकवर कर रहे हैं।

150 साल पुराने पैतृक घर में शुभ्रा अयप्पा ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी
 

मनोरंजन जगत में एक के बाद एक स्टार अपने पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इसी बीच तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल शुभ्रा अयप्पा भी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड विशाल शिवप्पा संग शादी के बंधन में बंधी चुकी हैं। कपल ने बीते गुरुवार को शादी रचाई है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपनी वेडिंग की जानकारी दी है।

Bigg Boss 16: शालीन संग लड़ाई को लेकर टीना दत्ता पर बरसीं काम्या पंजाबी

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव के बेहद करीब है। ऐसे में शो कंटेस्टेंट्स आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। शो के हालिया एपिसोड में शालीन भनोट और टीना दत्त आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक दूसरे को बहुत भला बुरा कहा। इसी बीच टीना ने सौंदर्या को लेकर भी कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने टीना को लताड़ लगाई है।

 

बेटी मालती संग प्रियंका ने कराया पहला मैगजीन फोटोशूट 
 

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को साथ लेकर 'ब्रिटिश वोग' मैगजीन के लिए पहला फोटोशूट कराया। प्रियंका इन शानदार तस्वीरों से लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। आप भी देखें तस्वीरें..

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...