main page

विजय माल्या पर बन रही वेबसीरीज पर सामने आई बड़ी बात, ये ओटीटी प्लेटफार्म करेगी रिलीज

Updated 17 December, 2021 03:46:10 PM

भारत के सबसे चर्चित और विवादित शख्शियत विजय माल्या जिसके साम्रज्य की कहानी किसी से छुपी नही हैं।देश के सबसे बड़े मनी लांड्रीग और करोड़ो के कर्जे से पीछा छुड़ाकर यू.के में बैठे विजय माल्या के जीवन की कहानी को अब पर्दे पर जीने की गिनती शुरू हो गयी हैं।

नई दिल्ली। भारत के सबसे चर्चित और विवादित शख्शियत विजय माल्या जिसके साम्रज्य की कहानी किसी से छुपी नही हैं।देश के सबसे बड़े मनी लांड्रीग और करोड़ो के कर्जे से पीछा छुड़ाकर यू.के में बैठे विजय माल्या के जीवन की कहानी को अब पर्दे पर जीने की गिनती शुरू हो गयी हैं।

आपको बता दे कि पिछले साल निर्माता सुनील बोरा के प्रोडक्शन हाउस ऑलमाइटी ने विजय माल्या पर बनी किताब के राइट्स खरीद लिए थे और इस बात की घोषणा भी हुई थी कि जल्द ही इसपर एक वेब सीरीज बनेगी। और अब हाल ही में इसपर ताजा अपडेट ये है कि विजय माल्या पर बन रही वेब सीरीज को एक बड़े ओटीटी प्लेटफार्म का सहारा मिल गया हैं जिन्होंने इसे स्ट्रीम करने का फैसला किया हैं ।

जी हाँ , MX Player अब अपने ओटीटी प्लेटफार्म पर विजय माल्या की वेब सीरीज को टेलीकास्ट करेगा। इतना ही नही MX Player एक निर्माता के तौर पर भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुका हैं। यानि कि प्रोड्यूसर सुनील बोरा की प्रोडक्शन कंपनी ऑलमाइटी के साथ मिलकर MX Player भी इस वेब सीरीज को प्रोडूस करेगा ।

इसके पहले Mx Player पर  प्रकाश झा की आश्रम के दोनों अध्याय काफी सफल रह चुके हैं। इतना ही नही बॉलीवुड के किसी खास एक्टर को इस वेब सीरीज के लिए कास्ट करने की बात चल रही हैं । जो प्रक्रिया बहुत ही जल्द खत्म भी हो जाएगी। और साथ ही अगले साल 2022 तक इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी ।


web seriesVijay Mallyaविजय माल्यावेबसीरीजओटीटी प्लेटफार्म
loading...