main page

Bigboss 13: इस बार 4 सप्ताह में ही फाइनल में पहुंचेंगे कंटेस्टेंट, सलमान ने किया खुलासा

Updated 25 August, 2019 12:14:10 PM

बिग बॉस 13 का पहला प्रोमो आउट हो गया है। चैनल ने अपने ऑफिसियल पेज पर प्रोमो जारी किया है। प्रोमो वीडियो में, शो के होस्ट सलमान खान को एक स्टेशन मास्टर के रूप में दिखाया गया है

बॉलीवुड तड़का टीम। फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने तेरहवें सीजन में दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। जो सरप्राइज, ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी से भरी होगी। बिग बॉस 13 का पहला प्रोमो आउट हो गया है। चैनल ने अपने ऑफिसियल पेज पर प्रोमो जारी किया है। प्रोमो वीडियो में, शो के होस्ट सलमान खान को एक स्टेशन मास्टर के रूप में दिखाया गया है जो ट्रेन चलते हुए कुछ अनाउंस कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस बार शो पहले की अपेक्षा तेजी से आगे बढ़ेगा।  शो का कॉन्सेप्ट 'जल्दी-जल्दी' है और सलमान प्रोमो के दौरान उसी पर टारगेट करने की कोशिश करते हैं। वीडियो में, सलमान बता रहे हैं कि प्रतियोगी 4 सप्ताह में समापन पर पहुंचेंगे, लेकिन वे 100 दिनों तक लड़ेंगे।

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले एक टीज़र वीडियो सामने आया था जिसमें सलमान का बिगबॉस के लिए नया लुक सामने आया था। अभी जारी हुए वीडियो में, वो नए सीजन के बारे में अनाउंस करते हुए एक स्टेशन मास्टर के लुक में दिख रहे हैं। एक केबिन में बैठकर, ट्रेन के झटकों से हिलते हुए, सलमान नए सीज़न के कॉन्सेप्ट को समझाते हुए दिखाई देते हैं। वह यहां तक ​​कहते हैं कि यह सीजन काफी तेजी से आगे बढ़ने वाला होगा। जैसे-जैसे नया बिग बॉस का सीजन आगे बढ़ता जा रहा है, अपनी सेफ्टी बेल्ट को लगा लें और इस सफर का आनंद लें। बिगबॉस का सीजन 13 इस बार सितंबर 2019 से ऑन एयर होगा और इसकी शूटिंग मुंबई में होगी। इसके अलावा, सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, ऋचा भद्र, आदित्य नारायण, मुग्धा गोडसे, चंकी पांडे, और राजपाल यादव जैसे कई फेमस नाम चल रहे हैं। इस साल मेकर्स बिगबॉस 13 में केवल सेलेब्रिटी लेने के बारे में सोच रहे हैं।

 

बिग बॉस 12 का खिताब दीपिका ककर इब्राहिम ने जीता और उन्हें ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये मिले। जबकि श्रीसंत फर्स्ट रनर-अप थे और दीपक ठाकुर ने शो से 20 लाख रुपये लिए। बिग बॉस 12 ने अपनी कॉन्ट्रोवर्सी से दर्शकों का ध्यान तो खींचा लेकिन शो ने टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Bigg Boss 13first promoSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...