main page

Bigg Boss 11: शो में नया ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट की हुई वापसी

Updated 10 January, 2018 02:20:13 AM

अर्शी खान बिग बॉस 11 में दोबारा दस्तक देने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, अर्शी खान की एंट्री उनके फैन्स की डिमांड और सलमान खान के कहने पर की जा रही है। इस बात का दावा विवादास्पद एक्ट्रैस महिमा सिंह ने पुरी किया है। उनके मुताबिक सलमान खान चाहते हैं कि बिग बॉस का फिनाले टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दे और छा जाएय़। इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन...

मुंबईः अर्शी खान बिग बॉस 11 में दोबारा दस्तक देने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, अर्शी खान की एंट्री उनके फैन्स की डिमांड और सलमान खान के कहने पर की जा रही है। इस बात का दावा विवादास्पद एक्ट्रैस महिमा सिंह ने पुरी किया है। उनके मुताबिक सलमान खान चाहते हैं कि बिग बॉस का फिनाले टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दे और छा जाएय़। इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन होना है, और माना जा रहा है कि अर्शी खान की एंट्री घर में से किसी को बाहर ले जाने के लिए हो रही है। लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

 

सूत्रों ने बताया है कि अर्शी खान घर में पहुंच चुकी हैं और वह एक टास्क के लिए आई हैं और इस एपिसोड को जल्द ही एयर किया जाएगा। अर्शी खान ने घर के अंदर एंट्री करने से पहले बिग बॉस के बारे में कई बातें कही थीं। अर्शी खान ने कहा, "बिग बॉस एक रियलिटी शो है और इसमें सब गेम खेलने आए हैं। विकास गुप्ता का तेज दिमाग है, हिना खान और शिल्पा शिंदे के पास टीवी का लंबा एक्सपीरियंस है। मैं कॉमनर के तौर पर घर में गई थी और हिना और शिल्पा जैसों के साथ खेली। मुझे सभी पसंद हैं और सभी अच्छे दोस्त हैं। आवाम सब देखती है...आवाम सब जानती है।"

:

Bigg Boss 11Arshi Khanbollywoodsalman khanentry

loading...