main page

Bigg Boss में इन हॉटीज़ एक्ट्रैस ने की हदें पार, देखने वाले लोग हुए शर्मसार

Updated 10 October, 2017 03:19:16 PM

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के साथ 105 बिताते हैं। इसके चलते अलग-अलग तरह के विवाद होते हैं। जो सुर्खियां बन जाते हैं आज इन्हीं विवादों के बारे में बात करेंगे।

मुंबई: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के साथ 105 बिताते हैं। इसके चलते अलग-अलग तरह के विवाद होते हैं। जो सुर्खियां बन जाते हैं आज इन्हीं विवादों के बारे में बात करेंगे। कई बार रोमांस और अश्लीलता जैसी चीज़ें भी देखने को मिलती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बिग बॉस में बिकिनी से आग लगाने का ट्रेंड तो मॉडल और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने ही शुरू किया। पहली बार अचानक से छोटे पर्दे पर ऐसी बोल्डनेस ऑडियंस ने कैसे हैंडल की होगी, बताना मुश्किल है।

Bollywood Tadka
 

ब्लैक बिकनी पहने हुए मॉडल लोपामुद्रा राउत ‘बिग बॉस 10’ का हिस्सा रही। लोपा की इन तस्वीरों ने धमाल मचा दिया था।

 

Bollywood Tadka

इंडियन मॉडल और एंकर रोशेल राव पिंक स्विमसूट में नज़र आई।  रोशेल ने बिग बॉस के 9वें सीज़न में अपनी इन्हीं अदाओं से छोटे पर्दे की ऑडियंस को असहज किया था।

Bollywood Tadka

बिग बॉस 8 का हिस्सा रहीं मॉडल, फैशन डिजाइनर और टीवी होस्ट डियांड्रा सोरेस ने जब पूल के किनारे ऐसी अदाएं बिखेरी तब उनकी हॉटनेस के ऐसे ही तड़के से टीआरपी के सारे मीटर्स टूट गए।

Bollywood Tadka

करोड़ों दिलों की धड़कन अदाकारा सनी लियोन बिग बॉस- 7 का हिस्सा थीं। जब वे ब्लैक बिकिनी में पूल में उतरीं तो मानो कहर बरप गया।

 Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर में पूल के अंदर अफगानी एक्ट्रेस विदा समदजई नज़र आ रही हैं। पांचवें सीज़न में उन्होंने भी अपनी अदाओं से खूब कहर ढहाया था।


  Bollywood Tadka

बिग बॉस के दूसरे सीज़न में नज़र आई एक्ट्रेस पायल रोहतगी जब पूल में उतरीं तो अकेले नहीं बल्कि विवादित सेलिब्रिटी राहुल महाजन के साथ पूल में मस्ती करती दिखीं। एक बार फिर छोटे पर्दे के दर्शकों को काफी असहज होना पड़ा।

 

Bollywood Tadka

मशहूर एक्ट्रेस मोनालीसा हैं पूल में अकेले नहीं थीं बल्कि उनके साथ मस्ती करते कथित स्वामी ओम की तस्वीरें भी कैमरे में कैद की गई थीं।

:

Bigg Boss 11bikini babes

loading...