main page

बिग बॉस के धर के अंदर सातवें आसमान पर पहुंचे हिना खान के तेवर, अब सलमान के बारे में कह दी ये बात

Updated 11 November, 2017 10:10:49 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। इन दिनों घर में हिना खान के तेवर सातवें आसमान पर हैं। वे घर के हर सदस्य को अपने इशारों पर नचाने की कोशिश कर रही है। जो उनके हिसाब से नहीं चलता है वह उनका दुश्मन हो जाता है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। इन दिनों घर में हिना खान के तेवर सातवें आसमान पर हैं। वे घर के हर सदस्य को अपने इशारों पर नचाने की कोशिश कर रही है। जो उनके हिसाब से नहीं चलता है वह उनका दुश्मन हो जाता है।

Bollywood Tadka

इनमें से खासकर अर्शी खान और आकाश ददलानी। इनके नाम सुनकर ही वे चिढ़ जाती हैं। फिर आकाश और अर्शी भी हिना खान के साथ उन्हीं के अंदाज में पेश आते हैं और उनसे फुल फिरकी लेते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही के एपिसोड़ में बिग बॉस ने बेनाफ्शा को गुस्‍से में आकाश के बाल खींचने पर उसे अगले हफ्ते के लिए सीधे नोमिनेट किया और साथ ही कालकोठरी की सजा भी सुनाई।

Bollywood Tadka

इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को आपसी सहमति से ऐसे दो और सदस्‍यों को चुनने के लिए कहा, जो इस कार्य में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते कालकोठरी की सजा भुगतेंगे। इसमें हिना खान और हितेन के नाम आए। इस तरह हिना खान गुस्सा गईं। अब वे कालकोठरी के अंदर से ही अपनी सत्ता चलाने की कोशिश कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि आज के एपिसोड में कालकोठरी के बाहर सपना चौधरी, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा हिना खान से बात करते नजर आएंगे। बात कॉमनर की निकलेगी तो लव त्यागी कहेंगे पिछले सीजन में भी कॉमनर थे।

Bollywood Tadka

इस पर हिना खान कहेंगी, लेकिन आकाश ददलानी और हिना खान जैसे नहीं। ये तो सलमान खान से भी बड़े सेलेब्रिटी हैं। यानी हिना खान के इरादे इतने बुलंद हो गए हैं कि वे सलमान खान को भी अपनी लड़ाई में खींच रही हैं। इस शनिवार को वीकेंड का वार देखना दिलचस्प रहेगा क्योंकि सलमान खान के रुख पर नजर रहेगी।

 


 

:

hina khanBigg Boss 11arshi khanakash dadlanisalman khan

loading...