main page

शिल्पा की मां ने घरवालों की दिया 'इमोशनल मैसेज', पुनीश-अर्शी के पिता की भी एंट्री!

Updated 08 December, 2017 02:16:29 AM

''बिग बॉस 11'' का खेल उस मोड़ पर आ पहुंचा है जहां लड़ाई-झगड़ों को भुलाकर कंटेस्टेंट्स बेहद इमोश्नल हो चुके हैं। बारी बारी ...

मुंबईः 'बिग बॉस 11' का खेल उस मोड़ पर आ पहुंचा है जहां लड़ाई-झगड़ों को भुलाकर कंटेस्टेंट्स बेहद इमोश्नल हो चुके हैं। बारी बारी करके हर सदस्य के परिवार से कोई ना कोई उनसे मिलने आ रहा है। पुनीश शर्मा के पिता, विकास गुप्ता की मां और शिल्पा शिंदे की मांग के बाद बारी आई अर्शी खान के पिता की। 

 

बता दें विकास गुप्ता की मां, अर्शी खान और पुनीश के पिता, प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल और शिल्पा शिंदे की मां बिग बॉस के घर के अंदर दाखिल होंगी। बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कुछ टीजर वीडियो अपलोड किए गए हैं जिनमें आप घर के सदस्यों को उनके करीबियों को इतने वक्त बाद अचानक से देखने के बाद भावुक होते हुए देख सकते हैं।

 

गौरतलब है कि मौके पर शिल्पा की मां बेहद ही प्यार से सभी कंटेस्टेंस से रिक्वेस्ट करेंगी कि अगर आप लोगों ने शिल्पा को मां कहा है तो उसे गाली मत दो। इस वक्त साफ दिखाई दे रहा होगा कि फ्रीज होने के बावजूद शिल्पा की अपने आंसू को कंट्रोल नहीं कर पाती और रिलीज होते ही शिल्पा अपने मां को गले लगाती हैं और पूरे घर में घुमाएंगी।

:

bigg boss 11hina khanShilpa Shindevikas guptabollywood

loading...