main page

'बिग बॉस 12' के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर‌ को भा गई सोनू सूद की दरियादिली, बना डाला गाना 'जय हो सोनू सूद

07 June, 2020 12:46:26 PM

मजदूरों का मसीहा बने सोनू सूद की आज हर जगह तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में लोग उनकी तारीफें करते नहीं थकते। अब हाल ही में सोनू सूद ''बिग बॉस 12'' के कंटेटेस्टेंट और फाइनलिस्ट रह चुके दीपक ठाकुर को भा गए हैं। उन्होंने एक्टर के लिए एक गाना बना दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मजदूरों का मसीहा बने सोनू सूद की आज हर जगह तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में लोग उनकी तारीफें करते नहीं थकते। अब हाल ही में सोनू सूद 'बिग बॉस 12' के कंटेटेस्टेंट और फाइनलिस्ट रह चुके दीपक ठाकुर को भा गए हैं। उन्होंने एक्टर के लिए एक गाना बना दिया है। 

Bollywood Tadka
बता दें दीपक ठाकुर ने 'जय हो सूद' गाना खुद लिखा और कम्पोज किया है। इस गाने के बारे में उनका कहना है कि मैं बिहार के मुजफ्फरनगर का रहनेवाला हूं और प्रवासी मजदूरों के दुख दर्द को अच्छी तरह समझता हूं। सो सूद भी प्रवासियो की मुश्किलों को अच्छी तरह जानते हैं और दिन रात लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। मैं एक गायक हूं,तो मुझे लगा क्यों न मैं सोनू के लिए एक गीत लिखू, अलग अंदाज में उनका शुक्रिया अदा करूं।


सॉन्ग के बारे में दीपक ने कहा,  "अगर सोनू सूद की तरह अन्य स्टार्स भी इन लाचार और गरीब प्रवासी मजदूरों के लिए कुछ करने के लिए आगे आती तो इतनी बड़ी तादाद में मजदूरों को भूखे-प्यासे सैंकड़ों किलोमीटर का सफर न तय करना पड़ता। सॉन्ग का वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने लिखा, जय हो सोनू सूद आप रियल हीरो हैं, आपके लिए जितना कहा जाए कम है। स्वागत है आपका मुजफरपुर में। 
काम की बात करें तो दीपक ठाकुर एक अच्छे गायक है। वो अनुराग कश्यप की फिल्मों 'गैंग्स ऑफ वास्सेपुर' और 'मुक्काबाज' में गाने गा चुके हैं।


Bigg Boss 12 contestantDeepak Thakursingssongsonu soodJai Ho Sonu SoodBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...