FacebookTwitterg+Mail

सोमी के लिए बेटे की इस Video का रोमिल ने दिया था बलिदान, अब हुई वायरल

bigg boss 12 contestant romil son video viral on social media
10 November, 2018 01:03:11 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' में बीते दिनों दिवाली का त्योहार मना गया था। दीवाली के मौके पर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज देते हुए अपने घरवालों का वीडियो देखने का मौका दिया था लेकिन फिर बिग बॉस ने ट्विस्ट लाते हुए इस वीडियो के गिफ्ट को भी एक टास्क में बदल दिया। वहीं अब हाल ही में रोमिल के बेटे का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर रोमिल के इस बलिदान का वीडियो वायरल हो रहा है। रोमिल की तारीफ करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि वह सच्ची दोस्ती निभाना जानता है। 

 

बता दें कि दीवाली के मौके पर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज देते हुए अपने घरवालों का एक बीडियो दिखाना था। इस टास्क के दौरान बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को 3-3 लोगों के ग्रुप में बांट दिया और कहा कि आप सभी को बारी बारी कांफ्रेंस रूम में बुलाया।

Bollywood Tadka

कांफ्रेंस रूम में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स से कहा कि आप तीनों में से किसी एक को ही घरवालों का वीडियो देखने का मौका मिलेगा और वीडियो कौन कंटेस्टेंट देखेगा यह फैसला भी आपको आपसी सहमति से करना है। दीपिका और सृष्टि ने फैसला किया कि रोमिल का बच्चा छोटा है और उसे ही वीडियो देखने का मौका मिलना चाहिए पर रोमिल ने दीपिका और सृष्टि के जाने के बाद बिग बॉस से कहा कि आप मेरी बजाए सोमी को वीडियो देखने का मौका दें क्योंकि वह इन दिनों काफी इमोशनल है।

Bollywood Tadka

टास्क के दौरान घरवाले उस समय हैरान रह गए जब रोमिल ने अपनी बजाए सोमी को कांफ्रेंस रूम में वीडियो देखने के लिए भेजा। दरअसल, रोमिल को दीपिका और सृष्टि के साथ कांफ्रेंस में बुलाया गया था। दीपिका और सृष्टि ने फैसला किया कि रोमिल का बच्चा छोटा है और उसे ही वीडियो देखने का मौका मिलना चाहिए पर रोमिल ने दीपिका और सृष्टि के जाने के बाद बिग बॉस से कहा कि आप मेरी बजाए सोमी को वीडियो देखने का मौका दें क्योंकि वह इन दिनों काफी इमोशनल है। रोमिल के इस बलिदान से सभी घर वाले काफी हैरान हो गए थे। 


bigg boss 12 contestant romil chaudhary son video viral social media
loading...