FacebookTwitterg+Mail

‘श्श्श... घर की बात है’ में जानिए करनवीर से क्यों भिड़ी सुरभि

09 October, 2018 01:46:18 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस के चौथे हफ्ते में मेकर्स एक नया मोड़ लेकर आए है। ट्विस्ट में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया को कैसिंल कर दिया है। बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया के बारे में घरवालों से बात करते हुए कहा, ''चूंकि पिछले हफ्ते करणवीर, नेहा और श्रीसंत को कालकोठरी की सजा के एलान के साथ इस हफ्ते के लिए भी नॉमिनेट कर दिया था, तो ऐसे में किसी और कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट नहीं किया जाएगा।'' वोटिंग के आधार पर इन तीनों में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर होना होगा।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि नॉमिनेशन का यह ट्विस्ट इसी बात पर खत्म नहीं हुआ। बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स को मंगलवार की रात 9 बजे तक की ओपन रखा है। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सबसे कम वोट मिलने वाले कंटेस्टेंट को मिड वीक इविक्शन में ही घर से बाहर जाना पड़ सकता है। दरअसल, बिग बॉस के शो के फॉर्मेट में ये बदलाव शो की टीआरपी के मद्देनजर किए हैं. पिछले हफ्ते बिग बॉस की टीआरपी को काफी बड़ा झटका लगा था और यह शो छठवें नंबर से सीधे 14वें नंबर पर आ गया। ऐसे में मेकर्स को इन ट्विस्ट के जरिए टीआरपी रेटिंग्स में सुधार की उम्मीद है।

 

Bollywood Tadka


वहीं इसके अलावा बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया। जिसके बाद घरवाले यही फैसला नहीं ले पा रहे हैं कि इसमें कैसे पार्टीसिपेट करना है। आखिरकार सभी ने एक फैसला किया और घर में टास्क शुरू हो गया। बिग बॉस ने अनाउंसमेंट किया कि दीपक इस कार्य के संचालक होंगे। दोनों टीमों के मेंबर प्लानिंग कर रहे हैं कि खेल को आगे कैसे बढ़ाना है? स्ट्रेटजी को लेकर करणवीर बोहरा, रोमिल और दीपिका के बीच हुई बहस। रोमिल और करणवीर के बीच अचानक ही हुई झड़प। दोनों के बीच संचालक दीपक की बात भी नहीं चल पा रही है। वहीं सुरभि और करणवीर बोहरा के बीच लड़ाई हो जाती है। सुरभि का आरोप है कि करणवीर ने उन्हें गलत तरह से रोकने की कोशिश की है।

 

Bollywood Tadka


टास्क के दौरान नेहा ने जसलीन को रोकने की कोशिशी की जिसके चक्कर में दोनों जमीन पर गिर गई। हालांकि इस बात पर जसलीन नेहा पर गुस्सा नहीं होती। सबा-सोमी ने श्रीसंथ से गुजारिश की कि वो उन्हें कैप्टन बनने का एक मौका दें। करणवीर और रोमिल गेट पर श्रीसंथ को रोकने के लिए खड़े हैं और श्रीसंथ गुस्सा हो जाते हैं। अब आज के एपिसोड में देखना होगा कि ये टास्क कौन जीतता है। 


bigg boss 12 latest update
loading...