main page

जहां करणवीर-श्रीसंथ के बीच छिड़ी जंग, वहीं कैप्टेंसी की दावेदारी में आने के लिए दीपिका ने चली चाल

Updated 08 November, 2018 11:52:13 AM

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। घर में जहां श्रीसंथ और करणवीर के बीच जंग छिड़ चुकी है, वहीं घर की एक ऐसी सदस्य भी है, जो बहुत ही खामोशी के साथ काम कर रही हैं...

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। घर में जहां श्रीसंथ और करणवीर के बीच जंग छिड़ चुकी है, वहीं घर की एक ऐसी सदस्य भी है, जो बहुत ही खामोशी के साथ काम कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 सृष्टि रोडे घर में बहुत शातिरपने के साथ खेल रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं करणवीर, दीपिका और शिवाशीष, सृष्टि और जसलीन अकेलेपन का शिकार हो रहे हैं। घर में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है, जिसका असर अगली कैप्टेंसी पर भी पड़ने वाला है।  

Bollywood Tadka

श्रीसंथ की वजह से नॉमिनेट हुए हैप्पी क्लब के सदस्य जहां श्रीसंथ को निशाना बनाए हुए हैं, तो वहीं करणवीर के साथ चल रही उनकी कोल्ड वॉर धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। ऐसे में, दीपिका ने कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए नई चाल चल रही हैं।

Bollywood Tadka

दीपिका ने इसके लिए हैप्पी क्लब के चारों सदस्यों रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी के साथ हाथ मिलाने की पहल की है। हैप्पी क्लब जहां दीपिका के इस बर्ताव से हैरान हैं, तो वहीं वो लगभग उनके साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हो गए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस 12' में इन दिनों जबरदस्त हंगामा है। श्रीसंथ की वजह से हैप्पी क्लब के चारों सदस्य रोमिल, सुरभि, सोमी और दीपक को  नॉमिनेट होना पड़ा है और वे उनसे गुस्सा गए हैं। इस तरह से आने वााले दिनों में घर में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

karanvir bohrashreesanthfightdeepika kakkarbigg boss 12latest update

loading...