FacebookTwitterg+Mail

जहां आपे से बाहर होकर मेघा ने दीपक को मारा जूता, वहीं सोमी ने उठाई जसलीन के चरित्र पर उंगली

bigg boss 12 latest update
23 November, 2018 11:56:21 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 इस हफ्ते काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। घरवालों के बीच किसी ना किसी वजह से जंग छिड़ जाती है। 

PunjabKesari

दरअसल, लग्जरी बजट टास्क के दौरान बिग बॉस ने घरवालों को टीम ब्लू और टीम रेड में बांट दिया था। एक तरफ जहां हैप्पी क्लब रोमिल, दीपक, सुरभि, सोमी और करणवीर टीम रेड के लिए खेल रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत, रोहित, जसलीन, मेघा और दीपिका टीम ब्लू का हिस्सा बने थे।

PunjabKesari

लग्जरी बजट टास्क के दौरान रोहित ने अपनी टीम को धोखा देते हुए टीम रेड का हाथ थाम लिया था।

PunjabKesari

रोहित के इस कदम पर मेघा को काफी गुस्सा आया था, लेकिन रोहित का बचाव करने के लिए दीपक आगे आए और उन्होंने मेघा के साथ लड़ाई कर ली। वहीं जहां टास्क खत्म हो चुका है तो मेघा, दीपक से लग्जरी बजट टास्क का बदला लेना चाहती हैं।

PunjabKesari

बदला लेने के लिए मेघा ने सारी हदें पार करते हुए दीपक पर जूते से वार भी किया है। ऐसे में घरवालों ने दोनों की लड़ाई रुकवाई तो वहीं दीपक भी गुस्से में माइक फेंकते दिखे। बता दें कि इस टास्क में सुरभि ने बाजी मार घर की कैप्टन बन गई हैं। 

PunjabKesari

वहीं, इस टास्क में जसलीन और सोमी में कैट फाइट देखने को मिली। शो में जसलीन और सोमी बुरी तरह भिड़ती नजर आईं।

PunjabKesari

सोमी घरवालों के सामने जसलीन के चरित्र पर उंगली उठाती दिखीं। ऐसे में जसलीन ने सोमी पर पलटवार करते हुए कहा उसका कोई वजूद नहीं है और हैप्पी क्लब की बदौलत वह शो में टिकी हुई हैं।

PunjabKesari

वहीं, दीपिका ने इस लड़ाई को रोकने की बहुत कोशिश की। इस दौरान श्रीसंथ ने भी रिपोर्टर और कैप्टेंसी की दावेदार सुरभि से अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा वाकया भी शेयर किया। दरअसल, साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में श्रीसंथ और क्रिकेटर हरभजन सिंह के बीच जमकर बवाल मचा था।

PunjabKesari

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं जिसमें दीपक, मेघा, करणवीर, दीपिका, रोहित, सृष्टि और जसलीन का नाम शामिल हैं। लेकिन इस दफा रोहित के निकलने की ज्यादा उम्मीद जताई जा रही है। 

 


bigg boss 12 latest update jasleen matharu somi khan megha dhade deepak thakur
loading...