main page

बिग बॉस 12 का नया प्रोमो हुआ रिलीज, सरकारी बाबू के लुक में दिखे सलमान

Updated 26 August, 2018 01:50:48 PM

टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12 का हाल ही में नया प्रोमो रिलीज किया गया। इस प्रोमो में सलमान खान विचित्र जोड़ियों का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान  सरकारी बाबू के किरदार में हैं।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12 का हाल ही में नया प्रोमो रिलीज किया गया। इस प्रोमो में सलमान खान विचित्र जोड़ियों का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान  सरकारी बाबू के किरदार में हैं। सलमान प्यून-मैडम की जोड़ी का जिक्र कर रहे हैं। इसमें उन्होंने चुगलखोर प्यून और कामचोर मैडम की रोचक जोड़ी के बारे में बताया है। सूत्रों के मुताबिक शो में कुछ और बदलाव किए गए हैं. पहले शो में सेलेब्रिटी जोड़ियों के आने की चर्च थी। मगर बड़ी सेलिब्रिटी जोड़ियों के ना मिलने के चलते सेलिब्रिटी जोड़ियों के थीम को खत्म कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक- सेलिब्रिटि जोड़ियां नहीं होंगी। जिसमें 6 सिंगल सेलेब्स होंगे। इसके अलावा 5 कॉमनर्स जोड़ियां और 5 कॉमनर्स भी होंगे।

 

 

बताया जा रहा है कि शो 16 सितंबर से शुरू हो रहा है। वहीं 12 दिसंबर को खत्म हो जाएगा जिसकी वजह सलमान खान का 'भारत' फिल्म की शूटिंग में बिजी होना है। बीते सीजन में आम लोगों को मौका मिला है। वहीं कई सेलिब्रिटीज के नाम सुनने को मिले हैं। बताया जा रहा है कि इससे पहले सलमान ने 'बिग बॉस' के कई प्रोमोज शूट किए हैं। 

: Neha

bigg boss 12newpromooutsalman khan

loading...