FacebookTwitterg+Mail

जहां दीपिका से चिढ़े करणवीर, वहीं श्रीसंत, सोमी और सुरभि ने सेफ जोन में बनाई जगह

bigg boss 12 somi surbhi and sreesanth are in safe jone
20 November, 2018 10:39:57 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरु हुए दो महीने हो गए है। वहीं धीरे-धीरे अब दर्शकों के दिलों में भी इस शो ने जगह बनानी शुरु कर दी है। इसके साथ-साथ शो के निर्माता भी लगातार दर्शकों के सामने ट्विस्ट पेश किए जा रहे हैं, जो सभी की दिलचस्पी 'बिग बॉस 12' में बनाए हुए हैं।

Bollywood Tadka

बीते कुछ एपिसोड्स की बात करें तो समें दर्शकों ने शिवाशीष का शॉकिंग इविक्शन देखा और पहली बार दीपिका अपने आपे से बाहर नजर आईं। इन दोनों ट्विस्ट के बाद माना जा रहा है कि 'बिग बॉस 12' का असली गेम शुरू हो चुका है।

Bollywood Tadka


बीते एपिसोड में सोमी दीपक को चिढाटी नजर आती हैं। दीपक  को चिढ़ाने के लिए सोमी ने रोहित को अपने पास बुलाया और कहा कि, 'रोहित खाना भी अच्छा बनाता है और दिखता भी इतना अच्छा है।

Bollywood Tadka

ऐसे इंसान तो मैंने देखा ही नहीं है।' इसके बाद दीपक ठाकुर जल जाते हैं और अपना चेहरा कम्बल से छुपा लेते हैं। रोमिल और श्रीसंत के बीच काम को लेकर बहस होती है।

Bollywood Tadka

श्रीसंत ने रोमिल से कोई भी काम करने से इंकार कर दिया। श्रीसंत के अनुसार, 'मुझे काम करने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन इन्हें ढंग से बात करनी चाहिए।' कुछ देर बाद दीपक और जसलीन में बहस हो जाती है। जसलीन ने घर में चिल्लाते हुए दीपक से कहा, 'तुम ऐसी बातें करना बंद करो। तुम कोई नहीं होते हो यह डिसाइड करने वाले कौन टॉप कंटेस्टेंट्स होंगे।'

Bollywood Tadka

श्रीसंत ने दीपिका के हाथ का नाश्ता खाने से किया इंकार और खुद खाना बनाते हैं। मेघा, श्रीसंत की मदद करने के लिए आगे आती हैं लेकिन श्रीसंत उनसे भी मदद करन से इंकार कर देती हैं।सुरभि, दीपक के साथ सोफे पर बैठकर रोहित और सोमी पर कमेंट करती हैं। जब रोहित, सोमी को छूते हैं तो सुरभि, दीपक को चिढ़ाते हुए कहती हैं कि, 'हाथ कटवा दिए जाएंगे... जानते हो न बिहार के हैं हम..।'

Bollywood Tadka

बिग बॉस ने रोमिल के अलावा सभी को नॉनिनेट किया था लेकिन किसी दूसरे की गलती के कारण नॉमिनेट हुए प्रतियोगियों को अपने आपको सेफ करने का मौका भी दिया। जैसे ही बिग बाॅस ने इस बात की घोषणा की जैसे ही घर में खलबली मच गई। सुरभि ने सोमी  सेफ को किया तो वहीं दीपिका ने श्रीसंत को सेफ किया। दीपिका के अनुसार, 'शो में केवल श्रीसंत ही एक हैं, जिनको वो सेफ करना चाहती हैं।' प्रतियोगियों ने आपसी सहमति से श्रीसंत, सुरभि और सोमी को सेफ किया। इन तीनों प्रतियोगियों के साथ-साथ कैप्टन रोमिल भी सेफ हैं ।

 

बिग बॉस ने इन चारों प्रतियोगियों को छोड़कर बाकी सभी को किया नॉमिनेट। करणवीर के अनुसार, 'इस टास्क के बाद घर में ग्रुप बंट गए हैं, अब सब कुछ शीशे की तरह साफ है।  मुझे पता है कि अब मुझे क्या गेम खेलना है ?' करणवीर के अनुसार, उन्हें दीपिका चिढ़ से हो गई है । सुरभि ने करणवीर की हां में हां मिलाई और कहा कि, 'मुझे श्रीसंत के चेहरे से चिढ़ हो गई है।' खैर अब देखना हा कि घर में अब और कौन-कौन से नए भूचाल आने वाले हैं। 


bigg boss 12 somi khan surbhi rana sreesanthsafe jonekarnveer bohra dipika kakar
loading...