main page

वीकेंड के वार में श्रीसंथ को तोप की सलामी देना बिग बॉस को पड़ा भारी, भड़के फैन्स ने शो को किया ट्रोल

Updated 24 September, 2018 06:58:45 PM

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने जहां शनिवार को 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास ली, वहीं रविवार को वह सुल्तानी अखाड़े में कंटेस्टेंट को आने की दावत देते नजर आए।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने जहां शनिवार को 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास ली, वहीं रविवार को वह सुल्तानी अखाड़े में कंटेस्टेंट को आने की दावत देते नजर आए।

Bollywood Tadka

रविवार के एपिसोड में श्रीसंथ टास्क के दौरान खुद को घर के सबसे कमजोर सदस्य बताते हैं, जिसके बाद सलमान ने कहा कि सबसे कमजोर सदस्य को तोप की सलामी लेनी होगी। इसके चलते श्रीसंथ को तोप के भीतर मुंह डालना होता है और फिर तोप से निकलने वाले काले धुएं से उसका मुंह काला हो जाता है।

Bollywood Tadka

 

बिग बॉस द्वारा एक पूर्व क्रिकेटर का मुंह काला किया जाना फैन्स को अच्छा नहीं लगा। इसके बाद फैन्स ने शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- "बिग बॉस क्या आप श्रीसंथ जैसे आदमी से पेश आते वक्त थोड़ा सम्मान और थोड़ी मेच्योरिटी दिखा सकते हैं?"

Bollywood Tadka

 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा- "मुझे लगता है कि बिग बॉस को भारत के T-20 वर्ल्ड कप 2007 जीतने में में श्रीसंथ के योगदान को याद करना चाहिए और चैम्पियन होने की 11वीं सालगिरह को मनाना चाहिए।"
Bollywood Tadka

 

एक फैन ने लिखा, "तीन लड़कियों को बचाने के लिए उसने खुद तोप की सलामी ली। श्रीसंथ के लिए बहुत सम्मान। यह दिल दुखाने वाला दृश्य था।"

Bollywood Tadka

: Neha

bigg boss 12sreesanthtop ki salamishowtrolledfans

loading...