main page

डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट अरहान खान, मैनेजर ने किया खुलासा

Updated 17 June, 2020 01:08:06 PM

सोशल मीडिया पर इन दिनों डिप्रेशन का विषय खूब चर्चा में बना हुआ है। बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने स्वीकारा है कि वो डिप्रेशन की समस्या से जूझ चुके हैं। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट अरहान खान भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं। इस समस्या से निपटने के लिए अरहान एक साइकेट्रिस्ट की मदद भी ले रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों डिप्रेशन का विषय खूब चर्चा में है। बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने स्वीकारा है कि वो डिप्रेशन की समस्या से जूझ चुके हैं। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट अरहान खान भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं। इस समस्या से निपटने के लिए अरहान एक साइकेट्रिस्ट की मदद भी ले रहे हैं।

Bollywood Tadka
अरहान खान की पीआर मैनेजर अवंतिका ने मीडिया से बताया कि अरहान पिछले कुछ दिनों से मेडिकेशन में हैं और वो अपने घर जयपुर में अपने माता पिता के साथ समय बिता रहे हैं। ये हाल फिल्हाल की बात नहीं है, बल्कि पिछले 2.5 महीने से अरहान इस परेशानी से जूझ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
आवंतिका ने आगे बताया कि यह स्वीकार करना कि आपको मदद की जरूरत है, अपने आप को सही ट्रैक पर लाने के लिए पहला कदम है। अरहान अभी कुछ दिनों तक अपने पेरेंट्स के पास ही रहेंगे। तब तक हमें उन्हें थोड़ा समय देना चाहिए जिसकी उन्हें जरूरत है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अरहान खान बिग बॉस 13 को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। शो में अरहान और रश्मि देसाई का रिलेशनशिप काफी चर्चा रहा।

Edited By: suman prajapati

bigg boss 13contestantArhaan KhandepressionTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...