main page

कोरोना से जंग जीत हाॅस्पिटल से घर लौटी 'बिग बॉस' फेम हिमांशी खुराना, दुआ के लिए फैंस से कहा 'शुक्रिया'

Updated 08 October, 2020 09:36:51 AM

''बिग बाॅस 13'' फेम हिमांशी खुराना बीते कुछ समय से डेडली वायरस कोरोना से संक्रमित थीं। खबरें थीं कि हिमांशी खुराना लुधियाना में अपना इलाज करवा रही हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस को मात दे दी है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम हिमांशी खुराना बीते कुछ समय से डेडली वायरस कोरोना से संक्रमित थीं। खबरें थीं कि हिमांशी खुराना लुधियाना में अपना इलाज करवा रही हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस को मात दे दी है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। शेयर की तस्वीर में हिमांशी ने लिखा-आ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया...। अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ और फिट महसूस कर रही हूं। हिमांशी की इस पोस्ट देख उनके फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समां रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिनों पहले हिमांशी पंजाब में किसान बिल के विरोध में हो रही एक रैली में पहुंची थीं। यहां पर हिमांशी खुराना ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। इस रैली से जाने के बाद जब हिमांशी ने अपने काम पर जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।

Bollywood Tadka

कोरोना वायरस होने के बाद हिमांशी खुराना की तबियत काफी खराब हो गई थी। तेज बुखार के साथ साथ हिमांशी खुराना को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद हिमांशी खुराना को चंडीगढ़ से लुधियाना के एक हॉस्पिटल में शिफ्ट करवाना पड़ गया था।

: Smita Sharma

bigg boss 13contestanthimanshi khuranadischargenegativecoronavirusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...