main page

मास्क लगाए ठेले से सब्जी खरीदते नजर आईं 'बिग बॉस' फेम रश्मि, आलू-टमाटर के लिए ऐसे किया मोलभाव

Updated 21 March, 2020 10:34:50 AM

क्ट्रेस और ''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि सड़क पर खड़ी होकर ठेले से सब्जी खरीदती दिख रही।  सब्जी खरीदने के साथ-साथ वो मोलभाव भी कर रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि सड़क पर खड़ी होकर ठेले से सब्जी खरीदती दिख रही। सब्जी खरीदने के साथ-साथ वो मोलभाव भी कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते मुंबई में भी लगभग हर चीज बंद हैं हालांकि राशन स्टोर्स खुले हैं। ऐसे रश्मि खुद सड़क पर सब्जी खरीदने के लिए निकलीं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में रश्मि फ्लोरल प्रिंट रेंड शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाकर रखा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों के अलावा रश्मि का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मि आलू- टमाटर खरीदती और उसके लिए मोलभाव करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर रश्मि के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद रश्मि शो नागिन में नजर आ रही हैं। इस शो में वो शलाका के कैरेक्टर में हैं। रश्मि ने शो में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस किया है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

bigg boss 13contestantrashmi desaivegetables roadcoronavirusmumbaiBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...