main page

'kiss but no kiss' चैलेंज से बड़ी कंटेस्टेंट की मुश्किलें, असीम और पारस की लड़ाई से गर्माया घर का माहौल

01 October, 2019 08:56:22 AM

विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 13 का आगाज हो चुका है। घर में 13 प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है, जिन्हें बीते दिन सलमान खान ने लोगों के सामने पेश किया था। इस बार की थीम थोड़ी हटके है। मेकर्स ने इस बार सेलेब्स को ''बेड फ्रेंड्स फॉरएवर'' बनाकर ऐसा दांव खेला है कि हर कोई हैरान रह गया है।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 13 का आगाज हो चुका है। घर में 13 प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है, जिन्हें बीते दिन सलमान खान ने लोगों के सामने पेश किया था। इस बार की थीम थोड़ी हटके है। मेकर्स ने इस बार सेलेब्स को 'बेड फ्रेंड्स फॉरएवर' बनाकर ऐसा दांव खेला है कि हर कोई हैरान रह गया है। ऐसा फैसला इस लिया गया ताकि बीते सीजन्स से इस बार का सीजन कुछ अलग बनाया जा सके।

 

जब 'बेड फ्रेंड्स फॉरएवर' बनाते समय सलमान ने प्रतियोगियों को साथ में बेड शेयर करने का फरमान सुनाया था, जिसे कोयना मित्रा और शेफैली बग्गा ने खुशी-खुशी स्वीकार किया है। लेकिन श्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच चल रही कोल्ड वॉर हर कोई नोटिस कर रहा है। अब अगर कल के एपिसोड की बात करें तो इस नजाकरा कुछ ऐसा था। 

Bollywood Tadka
 

वेकअप कॉल और अमीषा पटेल की एंट्री

घर में पहले दिन की शुरुआत बिग बॉस के अलार्म के साथ हुई। वेकअप कॉल के बाद घर में अमीषा पटेल की धमाकेदार एंट्री हुई। वह 'कहो ना प्यार है' के गाने पर डांस करते हुए घर में आईं।

Bollywood Tadka

घर के प्रतियोगी अमीषा पटेल को 'लैंडलेडी' वाली एंट्री देंगे, जिसके बाद एक्ट्रेस खुलासा करेंगी कि वो हर हफ्ते एक फीमेल प्रतियोगी को 'क्वीन ऑफ द बाथरूम' का खिताब देंगी। जो भी प्रतियोगी इस खिताब को अपने नाम करेगी उसे खास पावर्स मिलेंगी।

Bollywood Tadka

माउथ टू माउथ टास्क

घर के सदस्यों को अपने नाश्ते के लिए भरपूर राशन की जरूरत होगी, जिसको पाने के लिए उन्हें अमीषा के 'माउथ टू माउथ' टास्क से गुजरे।

Bollywood Tadka

 इस टास्क के दौरान अमीषा के पास घर के सामान से भरी एक ट्रॉली होगी। कंटेस्टेंट को 'माउथ टू माउथ' उस सामान को पास करना होगा। 

Bollywood Tadka

घर की पहली लड़ाई

अमीषा पटेल के इस टाक्स के बाद घर में दर्शकों को पहली लड़ाई देखने को मिली। ये लड़ाई असीम और पारस के बीच हुई।

Bollywood Tadka

दरसल में एक कैजुअल रैपिंग सेशन के दौरान असीम कुछ ऐसे शब्द बोलेंगे जो पारस और सिद्धार्थ डे को पसंद नहीं आएंगे, इसी बात को लेकर इनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि बाकी प्रतियोगियों को बीच बचाव करने आना होगा। असीम अपने आपको डिफेंड करने की काफी कोशिश की लेकन उनकी सारी मेहनत पानी में मिल गई। 

Bollywood Tadka

 

मालकिन चाहती हैं

जैसे-जैसे दिन खत्म हुआ, वैसे ही अमीषा पटेल एक बार फिर से घर में एंट्री ली और 'लेजी लम्हे' पर जबरदस्त डांस किया।  इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान वो कंटेस्टेंट को मालकिन चाहती हैं टास्क से रूबरू कराएंगी। अमीषा उन्हें पूल टास्क देती हैं। खराब प्रफोरमेंस की वजह से पारस और असीम को अमीषा से ब्लैक हार्ट मिलगा। ब्लैक हार्ट पाने वाले कंटेस्टेंट को क्या काम करना होगा इसकी घोषणा बिग बाॅस करेंगे। 


 


bigg boss 13day 1paras chhabraasim riazsfightameesha patelkiss but no kisstasksalman khanshehnaz gillsiddharth shuklarashmi desaiLatest Television NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...