main page

लाल जोड़े में वायरल हुईं हिमांशी खुराना की तस्वीरें, पलके झुका यूं शर्माती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 18 April, 2021 03:15:52 PM

पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचान चेहरा और ''बिग बॉस 13'' फेम हिमांशी खुराना किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी लव लाइफ को लेकर खबरें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हिमांशी इन दिनों ''बिग बॉस 13'' के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। हिमांशी और आसिम की शादी को लेकर फैंस काफी एक्टिसाइटिड हैं। वहीं हिमांशी भी अक्सर अपने और आसिम की शादी को लेकर इंटरव्यू में खुलकर बात करती हैं।

मुंबई: पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचान चेहरा और 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी लव लाइफ को लेकर खबरें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हिमांशी इन दिनों 'बिग बॉस 13' के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। हिमांशी और आसिम की शादी को लेकर फैंस काफी एक्टिसाइटिड हैं। वहीं हिमांशी भी अक्सर अपने और आसिम की शादी को लेकर इंटरव्यू में खुलकर बात करती हैं।

Bollywood Tadka

हिमांशी का कहना है कि वो और आसिम अपनी शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता। इसी बीच हिमांशी की ब्राइडल लुक में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी सुर्ख लाल जोड़े में बेहद ही प्यारी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

हैवी नेकलेस, मांग टीका, झुमके पहने हिमांशी एक दम परफेक्ट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी कभी पलक झुका कर शर्माते हुए पोज दे रही हैं। वहीं कभी कैमरे के सामने मुस्कुरा रही हैं। फैंस हिमांशी की इन वायरल तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें बिग बॉस 13 के दौरान ही हिमांशी खुरानाकी आसिम रिजाज से मुलाकात हुई थी। शो के दौरान ही आसिम  ने हिमांशी को प्रपोज किया था, जिसके बाद हिमांशी ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट भी किया था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिमांशी का साॅन्ग 'प्लाजो 2' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग को कुलविंद बिल्ला और शिवजोत ने गाया है। इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो हिमांशी गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

bigg boss 13himanshi khuranabridal lookpictures viralasim riazLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...