main page

हिमांशी खुराना की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, वायरल हुई ये तस्वीरें

Updated 02 June, 2021 02:30:15 PM

''बिग बाॅस 13'' फेम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिमांशी ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। तस्वीरों में हिमांशी अपने बेड पर लेटी दिख रही हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिमांशी ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। तस्वीरों में हिमांशी अपने बेड पर लेटी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इन लेटेस्टेट तस्वीरों में हिमांशी सेल्फी लेते हुए पाउट बना रही हैं। हिमांशी की सादगी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka

हिमांशी का ये अंदाज देख बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट और उनके बाॅयफ्रेंड आसिम रियाज एक बार फिर उन पर दिल हार बैठेंगे। हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो हिमांशी गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' में नजर आएंगी। हिमांशी हाल ही में  कुलविंद बिल्ला और शिवजोत के साॅन्ग  'प्लाजो 2' में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

bigg boss 13himanshi khuranasimple lookpicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...