main page

मां वैष्णो के दर्शन को पहुंचीं 'बिग बॉस' फेम रश्मि देसाई,वायरल हुई ये तस्वीर

Updated 04 November, 2020 08:46:51 AM

''बिग बाॅस'' फेम रश्मि देसाई इन दिनों वैष्णो देवी की ट्रिप पर हैं। हाल ही में रश्मि ने इस ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई तस्वीर में एक्ट्रेस पर्पल कलर के सूट में दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में रश्मि ने मां वैष्णो देवी श्राइन को टैग किया है।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम रश्मि देसाई इन दिनों वैष्णो देवी की ट्रिप पर हैं। हाल ही में रश्मि ने इस ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई तस्वीर में एक्ट्रेस पर्पल कलर के सूट में दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में रश्मि ने मां वैष्णो देवी श्राइन को टैग किया है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले नवरात्रि के दिनों में रश्मि ने अपने ट्रेडिशनल लुक के फैंस को दीवाना बनाया था। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। एक तस्वीर में उन्होंने खुद को यूपी की ब्यूटी कहा था।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रेस रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' में काफी ज्यादा चर्चा में रही थीं। इस शो के अंदर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खुलासे हुए थे।  बिग बाॅस से निकलने के बाद रश्म‍ि देसाई 'नागिन 4' में शलाका के रोल में नजर आईं थीं। वहीं खबरें हैं रश्मि जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

bigg boss 13famerashmi desaivisitvaishno deviBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...