main page

कनाडा से लौटी शहनाज ने अपने Boss Babe Look से फैंस को किया इंप्रैस,क्राॅप टाॅप, लैदर जैकेट में दिखी स्टनिंग

Updated 04 April, 2021 12:48:07 PM

बी-टाउन की हसीनाओं का एयरपोर्ट लुक हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करता है।इन हसीनाओं का लुक जितना स्टाइलिश होता है उतना ही कंंम्फर्टेबल भी होता है। हाल ही में पंजाब की कैटरीना यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। शहनाज बीते कई दिनों से कनाडा में एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ शूटिंग कर रही थी। वहीं अब वह मुंबई लौट आई हैं और उन्हें रविवार सुबह एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान शहनाज का  Boss Babe Look फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है।

मुंबई: बी-टाउन की हसीनाओं का एयरपोर्ट लुक हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करता है।इन हसीनाओं का लुक जितना स्टाइलिश होता है उतना ही कंंम्फर्टेबल भी होता है। हाल ही में पंजाब की कैटरीना यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

शहनाज बीते कई दिनों से कनाडा में एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ शूटिंग कर रही थी। वहीं अब वह मुंबई लौट आई हैं और उन्हें रविवार सुबह एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान शहनाज का  Boss Babe Look फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात रें तो शहनाज ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग लैदर जैकेट और फ्लेयर्ड पैंट में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने बालों को  सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए शहनाज ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है।

Bollywood Tadka

हांलांकि मीडिया के कहने पर उन्होंने थोड़ी देर के लिए अपना मास्क जरूर हटाया। शहनाज की ये एयरपोर्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। यह फिल्म इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हैबिट साॅन्ग में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


bigg boss 13fameshehnaaz gillstunning lookairportBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...