main page

साड़ी वाली गर्ल!! बैकलेस ब्लाउज...शिमरी साड़ी...सिंपल नेकपीस पहन कुछ यूं सजी शहनाज गिल,हुस्न देख फैंस बोले-'इन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया'

Updated 29 January, 2022 02:40:39 PM

''बिग बाॅस 13'' की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल अक्सर ही खबरों में रहती हैं। बिग बाॅस 13 के बाद से शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके पास काम की लाइन लगी हुई हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में उनका साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल अक्सर ही खबरों में रहती हैं। बिग बाॅस 13 के बाद से शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके पास काम की लाइन लगी हुई हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में उनका साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वैसे तो शहनाज कई बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उनका साड़ी लुक देख फैंस की सांसे थम गईं हैं। लुक की बात करें तो शहनाज ने पिंक कलर की शिमरी साड़ी कैरी की है जिसे फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka

उनकी फोटोज हर जगह छाई हुई हैं। उनका ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस शिमरी साड़ी के साथ शहनाज ने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हल्की जूलरी कैरी की है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और खुले बालों में शहनाज का ये अंदाज काफी जुदा है। शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा- 'एक विश को सच करना... आपको कैसा लग रहा है?'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'बेइंतहा खूबसूरत।' वहीं, दूसरे फैन ने कमेंट किया, 'काश आपको इस तरह से ग्रो करते हुए सिद्धार्थ भी देख पाते।'

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज जल्द ही 'बिग बॉस 15' के सेट पर परफॉर्मेंस देंगी। वो सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रि्ब्यूट देंगी। उनके साथ बिताए खूबसूरत पलों को याद करेंगी।

Bollywood Tadka

कलर्स ने एक प्रोमो भी शेयर किया है जिसमें वो 'तू यहीं है यहां है' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। ये गाना शहनाज ने सिद्धार्थ की याद में गाया है।

Bollywood Tadka

शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी, जहां उनकी मस्ती भरी नोंकझोंक ऑडियंस को बहुत पसंद आई। वो दोनों को प्यार से Sidnaaz बुलाने लगे। 2 सितंबर को हार्ट अटैक से सिद्धार्थ की डेथ हो गई जिसके बाद शहनाज टूट गई थीं लेकिन अब वो धीरे-धीरे खुद को संभाल रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillstunning lookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...