main page

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना के मंगेतर ने तोड़ी सगाई, दोनों की नजदीकियां बनी वजह

19 January, 2020 08:12:07 PM

बिग बॉस में अब हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस रियलिटी शो में रोजाना कुछ न कुछ नया आता रहता है, जिसे लेकर दर्शकों का दिल लगा रहता है। अब जो खबर सामने आ रही है वो एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को लेकर है। हिमांशी के घर में आने के बाद से घर में शहनाज गिल के साथ हुए झगड़े को लेकर चर्चा में र

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बिग बॉस 13 में अब हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस रियलिटी शो में रोजाना कुछ न कुछ नया आता रहता है, जिसे लेकर दर्शकों का दिल लगा रहता है। अब जो खबर सामने आ रही है वो एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को लेकर है। हिमांशी के घर में आने के बाद से घर में शहनाज गिल के साथ हुए झगड़े को लेकर चर्चा में रही हैं।
Bollywood Tadka
लेकिन घर से बाहर मिलने के बाद हिमांशी फिर सुर्खियों में रहीं। इस बार कारण शगनाज नहीं बल्कि घर में उन्हें अपने दिल का हाल बता चुके आसिम रियाज हैं।
Bollywood Tadka
शनिवार के एपिसोड में बिग बॉस होस्ट सलमान ने हिमांशी को लेकर खुलासा किया कि हिमांशी के मंगेतर ने उनसे सगाई तोड़ी दी। उन्होंने बताया आसिम के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते उनके मंगेतर ने उनसे अपनी सगाई तोड़ी दी।
Bollywood Tadka
सलमान ने हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए आसिम रियाज को दोषी माना।
Bollywood Tadka
बता दें सलमान ने आसिम से दो टूक कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करना गलत है, जिसकी सगाई हो गई है और जल्द शादी होनेवाली है। 10 साल का रिश्ता हिमांशी का भले टूट गया हो लेकिन इतना कुछ हो जाने के बाद भी वो लगातार आसिम को सपोर्ट कर रही हैं।
Bollywood Tadka
ट्वीट में हिमांशी खुराना ने कहा कि जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा, इतना असंवेदनशील नहीं है। मैं ये वादा करती हूं कि आसिम पर कोई इल्जाम नहीं आएगा। मुझे पता है वो थोड़ा सा अपसेट है... रिश्ता मेरा भी टूटा है दोनों कठिन परिस्थित में हैं... किसी की कोई गलती नहीं हैं।
 

लेकिन आसिम के फैंस को ये समझना होगा कि आसिम ने से ज्यादा क्लोज है तो मुझे उसकी ज्यादा फिक्र है। अब देखने वाली बात ये होगी कि आने वाले वक्त में इस पर आसिम रियाज का क्या जवाब आता है।

 


himanshi khurana and asim riazlove storybigg boss 13bigg boss videobollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...