main page

Bigg Boss: गौतम गुलाटी को देख सिद्धार्थ को भूली शहनाज, एक्टर पर की Kiss की बरसात

Updated 18 January, 2020 10:17:17 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल के लिए वीकेंड के वार बेहद खास होगा।  वीकेंड का वार में घर में तीन खास गेस्ट की एंट्री होगी। बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी धमाकेदार एंट्री मारते दिखाई देंगे। गौतम के साथ-साथ  करण सिंह ग्रोवर, बिंदू दारा सिंह भी बिग बॉस के घर में आएंगे।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल के लिए वीकेंड के वार बेहद खास होगा।  वीकेंड का वार में घर में तीन खास गेस्ट की एंट्री होगी। बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी धमाकेदार एंट्री मारते दिखाई देंगे। गौतम के साथ-साथ  करण सिंह ग्रोवर, बिंदू दारा सिंह भी बिग बॉस के घर में आएंगे।

Bollywood Tadka

इनकी एंट्री के वक्त पर सभी घरवालों को बिग बॉस फ्रीज होने के आदेश देंगे। हाल ही में इसका प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में आप देखते ही कि गौतम घर में आते ही शहनाज गिल को देखकर उन्हें गले लगा लेंगे। 

Bollywood Tadka

फ्रीज हुई शहनाज को गौतम गुलाटी Kiss करने लगेंगे और सिद्धार्थ ऐसा करते हुए उन्हें चुपचाप देखते रहेंगे। इसके बाद बिग बॉस शहनाज को रिलीज होने के आदेश देंगे।

Bollywood Tadka

रिलीज होने के बाद शहनाज गौतमपर टूट पड़ेंगीं और उन्हें Kiss करते-करते जमीन पर गिरा देंगी।

Bollywood Tadka

 गौतम उनसे पीछा छुड़ाते हुए नजर आएंगे। शहनाज, गौतम गुलाटी की बड़ी फैन हैं। वे कई बार बिग बॉस में इसका खुलासा कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान सभी घरवालों का रिएक्शन देखने वाला था। 

Bollywood Tadka

बता दें बिग बॉस में आने से पहले ही गौतम गुलाटी ने अपने फैंस को बता दिया था कि वो बिग बॉस के घर में जाने वाले हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गए? इसके अलावा आज सलमान घरवालों की क्लास लेते भी दिखेंगे। वह मधुरिमा, विशाल के अलावा पारस छाबड़ा की भी खूब क्लास लेंगे। 

 

: Smita Sharma

bigg boss 13shehnaz kaur gillkissesgautam gulatiweekend ka vaarBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...