main page

बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे में खाना शेयर करने को लेकर हुई बहस

02 October, 2019 01:45:37 PM

टीवी के सबसे चर्चित शो ''बिग बॉस'' की शुरुआत हो चुकी है। शो के दुसरे दिन इसमें काफी ट्विस्ट देखने को मिला। दुसरे दिन ही दो कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच खाने को लेकर काफी बहस हुई।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' की शुरुआत हो चुकी है। शो के दुसरे दिन इसमें काफी ट्विस्ट देखने को मिला। दुसरे दिन ही दो कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच खाने को लेकर काफी बहस हुई। शुक्ला ने डे पर ज्यादा खाना खाने को लेकर आरोप लगाया। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ डे हाउस में बाथरूम के गंदे तरीके से इस्तेमाल को लेकर दुःखी हैं और अपने हाउसमेट्स को बाथरूम का सही ढंग से इस्तेमाल करने को कहता है। वहीं, पारस ने महिरा के साथ छेड़खानी करता है, आरती पारस को उसके साथ छेड़खानी न करने के लिए कहती है। शो में सिद्धार्थ और देवोलीना लंच बनाते हैं और देवोलीना शुक्ला को सिखाती है कि टमाटर को मैश कैसे करना है। शहनाज़ गिल पारस की आरती के प्रति अपनी फीलिंग शेयर करती है। कुछ समय बाद सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है, लड़ाई के  दौरान सिद्धार्थ शुक्ला मिस्टर डे को बिना सोचे समझे सभी के सामने खाना ज्यादा खाने का आरोप लगाता है।

Bollywood Tadka

कुछ समय बाद बिग बॉस नए टास्क अनाउंस करता है और सिद्धार्थ शुक्ला, पारस और अबू मलिक को इसके लिए सिलेक्ट करता है, जहां पर वो किसी भी फीमेल कंटेस्टेंट को एक लड़के को हार्ट शेप का तकिया देने के लिए कहता है। इसके लिए देवोलीना और आरती ने सिद्धार्थ को चुना, जबकि महिरा, कोइना और रश्मी ने अपने तकिया पारस को दिए। अबू मलिक को सिर्फ शहनाज़ की ओर से एक तकिया ही मिला।

Bollywood Tadka

थोड़ी देर बाद बिग बॉस अपने स्टाइल में सीजन के पहले नामिनेशन को बुलाता है। सिद्धार्थ, अबू मलिक और पारस को एक लकी गर्ल चुनने के लिए कहा गया, जो इस हफ्ते के लिए सही हो और जो अपना हार्ट शेप तकिया उसे दे सके। सिद्धार्थ इसके लिए देवोलीना, जबकि पारस रश्मी, शेफाली, दलजीत और कोइना को नोमिनेट करता है। टास्क के दौरान शेफाली पारस की उसके प्रति गलत सोच के लिए झगड़ा करती है। 

Bollywood Tadka

तीसरे दिन सारे हाउसमेट्स में लड़ाई के बाद राशन की बातचीत एक सीरियस बात पर आ जाती है। घर के अंदर पारस और दलजीत के बीच रोमांटिक मोड़ आता है। पारस और दलजीत अपनी लव लाइफ के इंट्रस्ट शेयर करते हैं, जबकि शहनाज कोइना को कहती है कि वो पारस के प्रति सीरियस नहीं है और सिर्फ उससे फ्लर्ट ही करती हैं। शो के अंत में हाउसमेट्स शहनाज को कहते हैं कि उसे राशन को अच्छी तरह से संभालना होगा, नहीं तो सभी को नुकसान होगा, जिसके बाद वो रोने लग जाती है।


Bigg Boss 13Siddharth ShuklaSiddharth Deyfight forsharing foodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...