main page

नहीं रहे 'बिग बाॅस' 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, हाॅर्ट अटैक से निधन

Updated 02 September, 2021 11:50:44 AM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। खबरें हैं कि उनका निधन हार्ट अटैक चलते हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मु

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। खबरें हैं कि उनका निधन हार्ट अटैक चलते हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में है। बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम वहीं पर किया जाएगा। इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। स्टार्स अलावा फैंस भी इस खबर से सदमे में हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में हुआ था। उनकी रुचि कभी भी मॉडलिंग और एक्टिंग में नहीं थी। सिद्धार्थ हमेशा से ही बिजनेस करना चाहते थे। अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे।

Bollywood Tadka

साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सिद्धार्थ यहां बिना पोर्टफोलियो लिए पहुंच गए। जूरी ने सिद्धार्थ के लुक्स को देखकर ही उन्हें चुन लिया था। इसके बाद सिद्धार्थ को साल 2008 में तुर्की में होने वाले दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग शो में भेजा गया। वहां भी सिद्धार्थ ने जीतकर देश का नाम रोशन किया।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक फेयरनेस क्रीम के कमर्शियल एड में भी काम किया। इस एड के बाद उन्हें टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में लीड रोल मिला। हालांकि उन्हें इस धारावाहिक से खासी पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कलर्स टेलीविजन के शो 'बालिका वधू' में सिव का किरदार मिला। इस धारावाहिक से सिद्धार्थ ने पहचान बनाई।सिद्धार्थ कलर्स के ही एक शो 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

इस धारावाहिक में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। उन्होंने साल 2013 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था। सिद्धार्थ ने फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में काम किया है। सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 का हिस्सा रह चुके हैं। शो में उनकी दोस्ती शहनाज गिल से हुई थी। दोनों की आए दिन रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ती रहती थीं। सिद्धार्थ के निधन की खबर से शहनाज टूट गई हैं।


bigg boss 13winnersidharth shuklapasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...