main page

3 महीने बाद 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ ने रखा घर से बाहर कदम, 'एंग्री यंग मैन' की तरह दिए पोज

Updated 30 June, 2020 03:29:46 PM

कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन के कारण स्टार्स अपने घऱों में कैद हैं। बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी कोरोना वायरस के कहर की वजह सेबीते तीन महीने से घर से बाहर नहीं निकले हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन के कारण स्टार्स अपने घऱों में कैद हैं। बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी कोरोना वायरस के कहर की वजह सेबीते तीन महीने से घर से बाहर नहीं निकले हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब अनलाॅक होते ही सिद्धार्थ को मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया। तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला एटीआम से बाहर आते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ यहां पर काफी जल्दबाजी में लग रहे हैं। कैमरे को देख सिद्धार्थ एंग्री यंग मैन की तरह पोज देते नजर आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे से स्माइल गायब हो गई थी। लुक की बात करें तो एक्टर ब्लू टी-शर्ट और जींस में दिखा। तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जैसे ही सिद्धार्थ की नजर मीडिया पर पड़ी वैसे ही वह तेजी से अपनी कार की तरफ बढ़ गए। वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

चाहे सिद्धार्थ ने मीडिया को देखकर अनदेखा किया हो लेकिन उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। सिद्धार्थ की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एकता कपूर ने सिद्धार्थ शुक्ला को 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के मेन लीड के लिए चुन लिया है। इसके अलावा बिग बाॅस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शहनाज कौर गिल के साथ म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आए थे। 

: Smita Sharma

bigg boss 13winnersidharth shuklamumbaiUnlock 1lockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...