main page

बिग बॉस 14: आखिर टूट ही गया एजाज के सब्र का बांध, घर में गूंजी मिस्टर खान की दहाड़

06 October, 2020 12:34:28 PM

बिग बॉस 14 का धमाकेदार आगाज हो गया। दर्शकों को जहां शो के पहले-दूसरे दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिली। वहीं अपकमिंग एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होगा।

मुंबई:  बिग बॉस 14 का धमाकेदार आगाज हो गया। दर्शकों को जहां शो के पहले-दूसरे दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिली। वहीं अपकमिंग एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होगा। वहीं आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट एजाज खान का टास्क के दौरान सब्र का बांध टूटता दिखेगा।

Bollywood Tadka

पहले जहां वह टास्क के दौरान वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भिड़ते दिखे। वीडियो में एजाज खान से सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, वेलकम टू बिग बॉस यही तो गेम है, चोर चोरी नहीं करेगा तो क्या करेगा?

Bollywood Tadka

इस पर गौहर भड़कते हुए कहती हैं, टास्क ऐसे नहीं होता, तबाही थोड़ी मचानी है। हां स्ट्रेजी है तबाही। सिद्धार्थ, गौहर से कहते हैं दुनिया आगे बढ़ गई है, सतयुग से कलयुग आ गया है। वहीं इसके बाद वह शो के कंटेस्टेंट्स से काम को लेकर  भिड़ते नजर आए। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

बता दें कि जब शो में एजाज की एंट्री हुई थी तब उन्हें देख सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन सामने आए थे। लोगों ने उनका एंग्री लुक देख उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला कहा था। 


bigg boss 14ejaz khanfightsidharth shuklahousemateLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...