main page

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट की लिस्ट: अक्षय कुमार की एक्ट्रेस से लेकर टीवी की नागिन तक ये स्टार्स इस

Updated 01 September, 2020 05:39:44 PM

''बिग बॉस 14'' सीजन बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। इस बार शो में कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं इसका हर कोई इंतजार कर रहा है। इस सीजन में 15 कंटेस्टेंट्स नजर आ सकते हैं। इन 15 कंटेस्टेंट्स में से कुछ को शो के मेकर्स ने साइन कर लिया है और कुछ के साथ अभी बात चल रही है।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' सीजन बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। इस बार शो में कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं इसका हर कोई इंतजार कर रहा है। इस सीजन में 15 कंटेस्टेंट्स नजर आ सकते हैं। इन 15 कंटेस्टेंट्स में से कुछ को शो के मेकर्स ने साइन कर लिया है और कुछ के साथ अभी बात चल रही है। चलिए आपका मिलाते है उन कंटेस्टेंट्स से जिसे आप  बिग बॉस 14 में देख सकते हैं....

 

Bollywood Tadka


सुगंधा मिश्रा


'द कपिल शर्मा शो' के अलावा कई अन्य शोज में अपनी कॉमेडी और सिंगिंग के जलवे दिखा चुकीं ऐक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा का नाम तेजी से चर्चा में है। वह 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती हैं। इस बात पर सुगंधा से पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'अभी तो 'बिग बॉस' की टीम से बात चल रही है।

Bollywood Tadka


पर्ल वी पुरी


'नागिन 3' स्टार और सिंगर पर्ल वी पुरी को भी 'बिग बॉस 14' में शामिल किए जाने की खबरें हैं। बिग बॉस मेकर्स पर्ल वी पुरी को 14वें सीजन में लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें मनाने के लिए उन्होंने 5 करोड़ का ऑफर दिया है। पर अभी पर्ल ने ऑफर स्वीकार नहीं किया है और इंकार भी नहीं किया है। ऑफर को लेकर पर्ल वी पुरी और 'बिग बॉस मेकर्स' के बीच बातचीत चल रही है।

Bollywood Tadka


निशांत मल्कानी


टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में नजर आए एक्टर निशांत मल्कानी 14वें सीजन में नजर आ सकते हैं। 'बिग बॉस 14' के लिए निशांत को अप्रोच किया गया है और इसके लिए उन्होंने अपना टीवी शो भी छोड़ दिया।

Bollywood Tadka

​जैस्मिन भसीन


जैस्मिन भसीन 'बिग बॉस 14' में नजर आएंगी। जैस्मिन ने 'खतरों के खिलाड़ी' में दर्शकों को खूब इंटरटेन किया। इसलिए जब  'बिग बॉस' के ऑफर के साथ जैस्मिन को अप्रोच किया तो उन्होंने तुरंत हां कर दी। जैस्मिन पहली बड़ी स्टार हैं जिन्होंने 'बिग बॉस 14' साइन किया है।

Bollywood Tadka


मानसी श्रीवास्तव


'ससुराल सिमर का' और 'इश्कबाज़' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं ऐक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'बिग बॉस' मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है।

Bollywood Tadka


शांतिप्रिया


अक्षय कुमार की पहली को-स्टार रहीं ऐक्ट्रेस शांतिप्रिया को लेकर भी पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि वह 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती हैं। शांतिप्रिया ने कहा भी था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह बिग बॉस के घर में जाना चाहेंगी।

 

Bollywood Tadka


साक्षी चोपड़ा


'रामायण' बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा भी 'बिग बॉस 14' में नज़र आ सकती हैं। फिलहाल शो की टीम के साथ उनकी बात चल रही है और अभी कुछ फाइनल नहीं है।

Bollywood Tadka


निया शर्मा


हाल ही 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' की विनर बनीं निया शर्मा का नाम भी 'बिग बॉस 14' के लिए चर्चा में है। निया शर्मा काफी पॉप्युलर हैं और सोशल मीडिया पर भी वह हमेशा छाई रहती हैं।

 

Bollywood Tadka


शिरीन मिर्जा


'ये है मोहब्बतें' में नजर आईं ऐक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को लेकर भी चर्चा है कि वह 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती हैं। शिरीन से पूछने पर उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

 

Bollywood Tadka


पवित्रा पूनिया


एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया को भी 'बिग बॉस 14' के लिए साइन कर लिए जाने की खबरें हैं। एक वक्त पर पारस छाबड़ा के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहीं पवित्रा 'बिग बॉस 13' में भी शामिल होना चाहती थीं, पर किसी वजह से बात नहीं बनी थी।

Bollywood Tadka


निखिल चिनप्पा


निख‍िल चिनप्‍पा वीजे और होस्‍ट हैं। निख‍िल 'रोडीज' और 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला' में नजर आ चुके हैं। उन्‍होंने आयुष्‍मान खुराना के साथ 'इंडियाज गॉट टैलेंट 2' भी होस्‍ट किया था। निख‍िल एक डीजे भी हैं और सनबर्न फेस्‍ट‍िवल भी होस्‍ट कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

​मिशाल रहेजा


'बिग बॉस-14' के लिए मिशाल का नाम पर भी खूब चर्चा में है। 'लागी तुझसे लगन' और 'लव स्‍टोरी' जैसे शोज से पॉप्‍युलैरिटी पाने वाले मिशाल 'कुमकुम भाग्‍य' में किंग सिंह के किरदार में भी नजर आ चुके हैं।

 

Bollywood Tadka


अविनाश मुखर्जी


'बालिका वधू' के जग्या यानी अविनाश मुखर्जी भी 14वें सीजन में बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं।

 

Bollywood Tadka


आकांक्षा पुरी


टीवी एक्ट्रेस और पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का नाम भी चर्चा में है। वह भी 'बिग बॉस 14' में हिस्सा ले सकती हैं।

 

Bollywood Tadka


विवियन डीसेना


टीवी के पॉप्युलर स्टार्स में से एक विवियन डीसेना भी 'बिग बॉस 14' में अपना जलवा दिखा सकते हैं। वह 'मधुबाला- एक इश्क, जुनून', 'प्यार की ये एक कहानी' और 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं।
 

: Smita Sharma

bigg boss 14expectedcontestants list2020Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...