main page

बिग बॉस 14 फेम निशांत सिंह मलकानी हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटाइन

18 April, 2021 11:54:16 AM

कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं। अब बिग बॉस 14 फेम निशांत सिंह मलकानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। हाल ही में एक्टर ने इस बारे में मीडिया से भी बात की है।

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं। अब बिग बॉस 14 फेम निशांत सिंह मलकानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। हाल ही में एक्टर ने इस बारे में मीडिया से भी बात की है।

Bollywood Tadka
निशांत ने कहा- 'जी हां मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और होम क्वारंटाइन होकर इलाज करवा रहा हूं। मुझमें कोरोना के लक्षण बहुत ही मामूली हैं और ज्यादा तकलीफ नहीं हो रही है। मैं शूट के चलते कहीं बाहर ट्रेवल करने वाला था और उसी सिलसिले में मेरा कोरोना का टेस्ट हुआ और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। थैंकगॉड कि मैंने ट्रेवल नहीं किया और पहले ही पता चल गया। मुझे कुछ दिन से वीकनेस फील हो रही थी और मुझे लगा कि नींद पूरी न होने की वजह से ऐसा हो रहा है।'

Bollywood Tadka
निशांत ने आगे कहा- मेरा एक फैमिली मेंबर मेरे साथ है वो खासतौर पर मेरी देखभाल करने के लिए आया है। वो मेरा ख्याल रख रही है और मुझे यकीन है कि मैं बहुत जल्द ठीक होकर वापस काम पर लौटूगा।

Bollywood Tadka
बता दें शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' निशांत की को-स्टार रही कनिका मान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। अब कनिका की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुके है और बिल्कुल ठीक है। इसके अलावा अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। अब सभी कोरोना को मात दे चुके हैं और बिल्कुल ठीक हैं।


bigg boss 14famenishant singh malkanitestscorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...