main page

निक्की तंबोली सारा गुरपाल की आंखों पर किया वार, शो छोड़कर होमटाउन पहुंची एक्ट्रेस, तस्वीरें वायरल

15 October, 2020 12:52:52 PM

''बिग बॉस 14'' के पहले हफ्ते ही पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल घर से बेघर हो गई थी। बाद में सुनने को आयाा कि मेकर्स ने सारा गुरपाल को एक सीक्रेट रूम में जगह दी है। जल्द ही वो मुख्य घर में एंट्री मारेंगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सारा गुरपाल ''बिग बॉस 14'' के घर से बाहर आ चुकी हैं और वो अपने होमटाउन चंडीगढ़ पहुंच गई है। बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद सारा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी आंखों की हालत काफी खराब दिख रही है। सारा की ऐसी हालत देख हर कोई हैरान हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  'बिग बॉस 14' के पहले हफ्ते ही पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल घर से बेघर हो गई थी। बाद में सुनने को आयाा कि मेकर्स ने सारा गुरपाल को एक सीक्रेट रूम में जगह दी है। जल्द ही वो मुख्य घर में एंट्री मारेंगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सारा गुरपाल 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आ चुकी हैं और वो अपने होमटाउन चंडीगढ़ पहुंच गई है। बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद सारा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी आंखों की हालत काफी खराब दिख रही है। सारा की ऐसी हालत देख हर कोई हैरान हो रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, सारा की आंखों की ऐसी हालत निक्की तम्बोली की वजह से हुई है। बीते दिन इम्यूनिटी टास्क के दौरान सारा निक्की के नाखुनों का शिकार हो गई थीं, जिसका साइड-इफैक्ट अब उनकी आंखों पर दिख रहा है।

Bollywood Tadka

सिंगर काफी देर तक अपनी आंखें खोल नहीं पाई थीं और घर में रोती रही थीं। निक्की की ऐसा हरकत के लिए हर कोई उन्हें गलत ठहरा रहा है और उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

फैंस शो के तुफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला पर भी आरोप लगा रहे हैं कि वह निक्की तम्बोली को लेकर कुछ ज्यादा ही बायस्ड हैं। 

Bollywood Tadka


बीते सोमवार को सीनियर्स को घर से बेघर करने के लिए किसी ना किसी का नाम लेना था और सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल को बेघर करने का फैसला लिया था।
वहीं खबरें सुनने में आ रही हैं कि सारा गुरपाल अपनी आंखों का इलाज करवाकर दोबारा घर में एंट्री ले सकती हैं।


 


Bigg boss 14Nikki TamboliinjuredSara GurpaleyesphotosviralTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...