main page

अभिनव शुक्ला संग नाम जोड़ने पर राहुल वैद्य पर भड़की पवित्रा पुनिया, रुबिना ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 23 October, 2020 04:14:05 PM

बिग बॉस 14 इन सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो का तीसरा हफ्ता खत्म होने वाला है। आज आने वाला एपिसोड बेहद खतरनाक होने वाला है। राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। राहुल पवित्रा पर गंभीर आरोप लगाते नजर आएंगे।

मुंबई. बिग बॉस 14 इन सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो का तीसरा हफ्ता खत्म होने वाला है। आज आने वाला एपिसोड बेहद खतरनाक होने वाला है। राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। राहुल पवित्रा पर गंभीर आरोप लगाते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka
हम प्रोमो में देख सकते हैं राहुल पवित्रा पुनिया को कह रहे हैं कि वह अभिनव शुक्ला को पसंद करती हैं। अभिनव शुक्ला पवित्रा पुनिया के क्रश है। जब ये बात पवित्रा पुनिया को पता चलेगी तो इस अदाकारा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। पवित्रा पुनिया राहुल को जुबान संभालकर बात करने की सलाह देंगी। राहुल पवित्रा की इस बात से इंकार कर देंगे। पवित्रा गुस्से में राहुल को जान से मारने की धमकी देंगी। पवित्रा के बारे में इस खुलासे को सुन रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला हैरान रह जाएंगे।

Bollywood Tadka
बता दें बीते एपिसोड में पवित्रा ने राहुल को टास्क में सपोर्ट नही किया था। जिसके कारण राहुल गुस्सा है और घर वालों के सामने पवित्रा की पोल खोल देंगे। अब एपिसोड में देखना ये दिलचस्प होगा कि राहुल और पवित्रा की लड़ाई का क्या अंजाम होता है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

bigg boss 14pavitra punialashoutrahul vaidyaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...