main page

Promo: घर का कैप्टन बनने के लिए राहुल और पवित्रा में हुआ घमासान, एक दूसरे को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Updated 12 November, 2020 05:20:14 PM

बिग बॉस 14 में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। बीती रात ''बिग बॉस 14'' के घर के सभी मैंबर्स को कैप्टेंसी टास्क बीबी डिस्को नाइट में डांस करने का मौका मिला। इस दौरान घर के सभी सदस्य मिलकर मस्ती करते नजर आए। डांस करने का सिलसिला आज भी जारी रहेगा। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

मुंबई. बिग बॉस 14 में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। बीती रात 'बिग बॉस 14' के घर के सभी मैंबर्स को कैप्टेंसी टास्क बीबी डिस्को नाइट में डांस करने का मौका मिला। इस दौरान घर के सभी सदस्य मिलकर मस्ती करते नजर आए। डांस करने का सिलसिला आज भी जारी रहेगा। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

Bollywood Tadka
प्रोमो में हम देख सकते हैं कि डांस करते-करते पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य में झगड़ा शुरू हो जाएगा। दोनों एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाते नजर आएंगे। प्रोमो में राहुल अली गोनी को कैप्टन बनाने की बात कह रहे हैं। इस बात से पवित्रा नाराज जाएगी। प्रोमो में पवित्रा राहुल से कह रही है कि तुमने कैप्टन के लिए मेरा नाम क्यों नही लिया।

जिसके बाद पवित्रा अपने दोस्त राहुल को ही घर से बाहर निकालने में लग जाती है। राहुल की बाते सुन पवित्रा कहती नजर आ रही है कि मुझे यहां से कोई नही हटा सकता। पुनिया किसी की नहीं सुनती बल्कि लोग उसकी बात सुनते हैं। आने वाले एपिसोड में डांस के साथ-साथ बवाल भी होने वाला है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

bigg boss 14promopavitra puniarahul vaidyafightcaptaincyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...