main page

नहीं रुकेगा Bigg Boss-14, ट्विस्ट के साथ सलमान फार्म हाउस से रिलीज करेंगे प्रोमो, ये चेहरे हो सकते है कंटेस्‍टेंट....

Updated 13 June, 2020 02:51:20 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस'' के नए सीजन यानि ''बिग बॉस14'' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है।  लोगों के बीच बिग बॉस-14 को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है। सोशल मीडिया पर कभी इस अगले सीजन की थीम पर कयास लगाए जाते हैं तो कभी इस शो के कंटेस्टेंट चर्चा में आ जाते हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन यानि 'बिग बॉस14' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है।  लोगों के बीच बिग बॉस-14 को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है। सोशल मीडिया पर कभी इस अगले सीजन की थीम पर कयास लगाए जाते हैं तो कभी इस शो के कंटेस्टेंट चर्चा में आ जाते हैं। इसी बीच खबरें ऐसी भी आई थीं कि बिग बॉस-14 मौजूदा हालातों के कारण कुछ समय के लिए रुक सकता है, लेकिन अब जो खबर सामने आई है वह फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान जल्द ही 'बिग बॉस 14' को लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं, लेकिन इस ऐलान में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट है।

Bollywood Tadka

दरअसल, सलमान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं और लॉकडाउन में भी रियायतें मिल गई हैं। अनलॉक-1 में जहां धीरे-धीरे टीवी इंडस्ट्री का काम पटरी पर लौट रहा है वहीं बिग बॉस के मेकर्स भी अपने शो को लेकर तैयारी करने लगे हैं। सलमान भी इस शो को दिए कमिटमेंट के लिए पूरी तरह से डेडीकेटेड हैं। पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सलमान अपने पनवेल फार्महाउस से बिग बॉस 14 की घोषणा कर सकते हैं। क्रिएटिव टीम उनके साथ बात चल रही है। 

Bollywood Tadka

अक्टूबर में होगा शो का प्रीमियर

रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि अक्टूबर में शो का प्रीमियर हो सकता है। वहीं सलमान ने मेकर्स से इस सीजन में 'सोशल डिस्टेंसिंग' का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया है। माना जा रहा है कि बिग बॉस-14 की थीम में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। वहीं अब यह देखना बेहद खास होगा कि बिग बॉस 14 को लेकर सलमान कब और किस अंदाज में एनाउंसमेंट करते हैं। 

Bollywood Tadka

ये कंटेस्टेंट ले सकते हैं एंट्री

इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. 'हमारी बहू सिल्क' की जान खान और 'तुझसे है राब्ता' फेम शगुन पांडे और पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी,शुभांगी अत्रे, चाहत खन्ना जैसे कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके है।

Bollywood Tadka

हालांकि, इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स और चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है। बिग बाॅस 13 में  सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, हिमांशी खुराना और माहिरा शर्मा जैसी कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। सिद्धार्थ-शहनाज की रोमांटिक केमेस्‍ट्री तो आसिम-सिद्धार्थ की तकरार ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। हाई वॉल्टेज ड्रामा के चलते शो ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

bigg boss 14salman khanshootfirst promopanvel farmhouseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...