main page

BB 14 वीकेंड का वार:सलमान के निशाने पर अभिनव, टीवी की 'किन्नर बहू' को दी ये राय

Updated 10 October, 2020 03:26:21 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। बीते शनिवार ''बिग बॉस 14'' के सफर की शुरुआत हुई थी। ऐसे में आज सलमान खान वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लगाने के लिए आने वाले हैं। हाल ही में इस एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। बीते शनिवार 'बिग बॉस 14' के सफर की शुरुआत हुई थी। ऐसे में आज सलमान खान वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लगाने के लिए आने वाले हैं। हाल ही में इस एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

फर्स्ट वीकेंड के वार में सलमान खान अभिनव शुक्ला पर निशाना साधने वाले हैं। सलमान खान अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलाइक के गेम में दखल न देने की चेतावनी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही प्रोमो में सलमान खान कहते दिख रहे हैं कि रुबीना दिलाइक को अपना गेम खुद खेलना चाहिए क्योंकि अभिनव शुक्ला उसको भटका रहे हैं। जिसकी वजह से रुबीना दिलाइक गलत राह पर जा रही हैं। इसके साथ ही सलमान खान ने अभिनव  को ये भी बताया है कि उनका गेम कहां गलत जा रहा है। सलमान खान की ये बात सुनकर अभिनव काफी परेशान नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो 

: Smita Sharma

bigg boss 14weekend ka vaarsalman khanabhinav shuklarubina dilaikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...