main page

Bigg Boss 14: खुद के इविक्शन को सारा गुरपाल ने बताया 'अन्याय',वीडियो जारी कर सिद्धार्थ को सुनाई खरी खोटी

17 October, 2020 12:14:06 PM

पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल ''बिग बॉस 14'' के घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। सारा गुरपाल को बीते सोमवार को शो के तुफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने फैसला लेते हुए बिग बॉस के घर से बेघर किया था।वहीं अब बिग बॉस 14 के घर से सीनियर्स द्वारा उन्हें बाहर करने के फैसले को अनुचित बताया है।

मुंबई: पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल 'बिग बॉस 14' के घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। सारा गुरपाल को बीते सोमवार को शो के तुफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने फैसला लेते हुए बिग बॉस के घर से बेघर किया था।वहीं अब बिग बॉस 14 के घर से सीनियर्स द्वारा उन्हें बाहर करने के फैसले को अनुचित बताया है। सारा ने यह बात  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कही।

Bollywood Tadka

वीडियो की शुरुआत में सारा ने पहले दर्शकों के मिले प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया।साथ ही उनको बिग बॉस के घर से बेघर करने के सीनियर्स के फैसले को पूरी तरह से अनुचित बताया। वीडियो में सारा गुरपाल ने कहा- 'मैं बस सभी को बताना चाहता हूं कि मैं उसी गरिमा के साथ लौटा हूं जिसके साथ मैंने बिग बॉस 14 में प्रवेश किया था। दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। वापस आने के बाद, मैं सब कुछ देख रही हूं और मैं अभिभूत हूं।'घर से हेधर होने पर सारा गुरपाल ने किसी का नाम लिए कहा- 'मेरे साथ अन्याय हुआ।

Bollywood Tadka

अगर दर्शक मुझे शो के बाहर करते तो मैं सोचती कि उन्हें मेरा व्यक्तित्व पसंद नहीं आया था और मुझे बदलने की जरूरत है, लेकिन जनता मुझे और मेरे व्यक्तित्व को पसंद कर रही थी, लेकिन यह सब एक इंसान (सिद्धार्थ शुक्ला) की वजह से हुआ जोकि पूरी तरह से गलत था।'

Bollywood Tadka

सिंगर ने आगे कहा-'टास्क से लेकर घर का काम करने तक मैंने सब कुछ किया। इसके लिए मुझे गर्व है। यहां तक की हिना और गौहर भी इस फैसले के खिलाफ थीं और वह मुझे जाने नहीं देना चाहती थीं।' सारा गुरपाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते सोमवार को बिग बॉस 14 में सभी फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को वजह बताते हुए नॉमेनिट किया। ज्यादातर वोट निशांत और राहुल वैद्य के खिलाफ हुए लेकिन उस समय सभी फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए जब बिग बॉस ने सीनियर्स कंटेस्टेंट्स को खास पावर दी। नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिग बॉस ने सीनियर्स कंटेस्टेंट्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को किसी एक को बिग बॉस के घर से बेघर करने की पावर दी।

 

सिद्धार्थ ने घर से बाहर करने के लिए सारा का नाम लिया, जबकि हिना और गौहर निशांत के नाम पर सहमत दिखे। हालांकि बाद में बिग बॉस ने तीनों का फैसला पूछा तो सभी ने सारा का नाम लिया। सीरियर्स के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया खास तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा खरी खोटी सुनाई गई। 
 


bigg boss 14sara gurpalangrysidharth shuklasalman khanhina khangauhar khanLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...