main page

नेशनल टीवी पर भद्दी गाली मिलने पर खोला रुबीना का खून, सोनाली पर भड़कते हुए बोली- 'अपनी बेटी को...'

15 January, 2021 01:09:05 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट अब अपनी सारी हदों को पार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ये घर ऐसी जगह है सदस्यों के बीच प्यार कम और तकरार ज्यादा देखने को मिलती है। हाल ही में घर में रुबीना दिलाइक और सोनाली फोगाट आपस में भिड़ गईं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट अब अपनी सारी हदों को पार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ये घर ऐसी जगह है सदस्यों के बीच प्यार कम और तकरार ज्यादा देखने को मिलती है। हाल ही में घर में रुबीना दिलाइक और सोनाली फोगाट आपस में भिड़ गईं।

Bollywood Tadka

दोनों ने जमकर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाई। रुबीना और सोनाली के बीच उस समय चीजें ज्यादा बिगड़ने लगीं जब भाजपा नेता एक्ट्रेस को देते हुए उन्हें हरा**दी कह दिया। नेशनल टीवी पर गाली सुन रुबीना नाराज हो गई।

Bollywood Tadka

इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रुबीना सोनाली को 'हराम' शब्द कहती दिख रही हैं। वहीं रुबीना ने सोनाली द्वारा किए गए कमेंट के जवाब में इस शब्द का इस्तेमाल किया था।

Bollywood Tadka

सोनाली ने गाली दी तो नाराज रुबीना ने कहा कि उनकी (सोनाली) भी एक बेटी है, क्या वो कभी उसे हरामी कहेंगी? वहींहीं सोनाली ने शो खत्म होने के बाद रुबीना को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

Bollywood Tadka

 

रुबीना के सपोर्ट में आए लोग 

इस लड़ाई के बाद रुबीना के फैंस उन के सपोर्ट में आ गए।एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'सोनाली अब बदतमीज हो रही हैं। कितना गिरोगी?'

Bollywood Tadka

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि रुबीना ने सोनाली या उनकी बेटी को गाली नहीं दी,बल्कि उनसे केवल इतना पूछा है कि क्या वो अपनी बेटी के लिए भी ऐसा ही कहेंगी?

Bollywood Tadka


bigg boss 14Sonali Phogatabusive wordrubina Dilaikaly goniEijaz KhanLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...