main page

वीकेंड के वार में खुलेगा एजाज की जिंदगी का सबसे बड़ा राज,सिद्धार्थ से बोला- कोई भी लड़की को मैं अगर देखता...

10 October, 2020 03:24:14 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 14''  का आज पहला वीकेंड का वार है। आज सलमान खान वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लगाने के लिए आने वाले हैं। हाल ही में इस एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सलमान एक्टर एजाज खान के अतीत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान खान एजाज खान का एक वीडियो देखते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 14'  का आज पहला वीकेंड का वार है। आज सलमान खान वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लगाने के लिए आने वाले हैं। हाल ही में इस एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सलमान एक्टर एजाज खान के अतीत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान खान एजाज खान का एक वीडियो देखते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में एजाज खान सिद्धार्थ शुक्ला से अपने अतीत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एजाज खान कह रहे हैं कि साल 2011 तक मैं ऐसा ही थी कि कोई भी लड़की को देखकर मैं... मेरे साथ बहुत बड़ा कांड होते होते बच गया है। मेरे साथ जो भी हुआ है उसको देखने के बाद में डर चुका हूं।

Bollywood Tadka

एजाज की ये वीडियो देखकर घरवाले काफी हैरान नजर आ रहे हैं। ऐसे में सलमान एजाज खान से इनके अतीत के बारे में खुलकर बात करने वाले हैं। सलमान खान एजाज खान को सलाह देंगे कि अगर गलत काम करोगे तो गलत ही नजर आओगे। तुमको यहां पर सब सच बताना चाहिए था। किस बात से इतना डर रहे हो एजाज खान...। यहां से ही तो इस जंग की शुरुआत होगी। हालांकि सामने आए इस प्रोमो में एजाज के राज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

 

 


bigg boss 14weekend ka vaarsalman khaneijaz khansidharth shuklajasmin bhasinnikki tamboliBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...