main page

बिपाशा बसु ने प्रतीक सहजपाल को बताया 'बिग बॉस 15' का विनर, शुक्रिया अदा करते हुए बोले- ये बहुत मायने रखता है

Updated 31 January, 2022 08:07:20 PM

तेजस्वी प्रकाश ''बिग बॉस 15'' की विनर बन चुकी है। प्रतीक सहजपाल एक कदम पीछे रह गए हैं। तेजस्वी से ज्यादा प्यार और सपोर्ट प्रतीक को मिल रहा है। कई फैंस और स्टार्स प्रतीक को विनर बता रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का नाम भी जुड़ गया है। बिपाशा ने पोस्ट शेयर कर प्रतीक को विनर बताया है।

मुंबई. तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' की विनर बन चुकी है। प्रतीक सहजपाल एक कदम पीछे रह गए हैं। तेजस्वी से ज्यादा प्यार और सपोर्ट प्रतीक को मिल रहा है। कई फैंस और स्टार्स प्रतीक को विनर बता रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का नाम भी जुड़ गया है। बिपाशा ने पोस्ट शेयर कर प्रतीक को विनर बताया है।

Bollywood Tadka
बिपाशा ने इंस्टा स्टोरी में प्रतीक की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- आप एक कंप्लीट विनर हैं। बिपाशा का अपने लिए प्यार और सपोर्ट देखकर प्रतीक खुशी से झूम उठे।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के पोस्ट को इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए प्रतीक ने लिखा- आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। आपको शायद अंदाजा नहीं होगा कि मेरे लिए ये बात कितनी मायने रखती है। 

Bollywood Tadka
बता दें तेजस्वी ने 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी अपने नाम की। प्रतीक फर्स्‍ट रनर-अप रहे।तेजस्‍वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा सेकंड रनर-अप रहे। शमिता शेट्टी इस बार भी शो की विनर नहीं बन सकीं। वह चौथे नंबर पर रहीं। जबकि 10 लाख रुपये कैश वाला ब्रीफकेस लेकर निशांत भट्ट पहले ही 5वें नंबर पर फिनाले की रेस से बाहर हो गए थे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15bipasha basushower lovepratik sehajpalBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...