main page

Bigg Boss 15: गेम के दौरान रोमांटिक हुए करण-तेजस्वी, लाइव ऑडियंस बोल पड़ी, 'ये टास्क है या रास'

Updated 28 January, 2022 03:41:41 PM

शो ''बिग बॉस 15'' खत्म होने जा रहा है। 29 और 30 जनवरी को इसका ग्रैंड फिनाले है। शो के ग्रैंड फिनाले शहनाज गिल के साथ कई हस्तियां शिरकत करेंगी। शो में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी बचे हैं। सलमान खान जल्द ही विनर का नाम अनाउंस करेंगे। शो में करण और तेजस्वी का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा। किसी ने इसे असली बताया तो किसी ने फेक, शो के फिनाले वीक में घर में लाइव ऑडियंस भी आई। इस बीच करण और तेजा एक टास्क के दौरान इतने ज्यादा करीब आ गए कि वहां

मुंबई. शो 'बिग बॉस 15' खत्म होने जा रहा है। 29 और 30 जनवरी को इसका ग्रैंड फिनाले है। शो के ग्रैंड फिनाले शहनाज गिल के साथ कई हस्तियां शिरकत करेंगी। शो में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी बचे हैं। सलमान खान जल्द ही विनर का नाम अनाउंस करेंगे। शो में करण और तेजस्वी का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा। किसी ने इसे असली बताया तो किसी ने फेक, शो के फिनाले वीक में घर में लाइव ऑडियंस भी आई। इस बीच करण और तेजा एक टास्क के दौरान इतने ज्यादा करीब आ गए कि वहां मौजूद लोग बोल पड़े, 'ये टास्क है या रास'!

Bollywood Tadka
करण और तेजस्वी को लाइव ऑडियंस के सामने एक टास्क करना था, लेकिन दोनों ही एक-दूसरे के बहुत ज्यादा करीब आ गए और रोमांटिक हो गए। इस बीच ऑडियंस ने उन्हें चीयर कर अपना प्यार भी दिखाया। इस दौरान तेजस्वी नीचे लेट गई और करण पुशअप्स करते हुए उसकी गाल पर किस करने लगे। इस दौरान कुछ लोग हूटिंग कर रहे थे। तालियां बजा रहे थे। हालांकि, कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई। इसके बावजूद करण और तेजस्वी को कोई फर्क नहीं पड़ा और दोनों एक-दूसरे में खोए रहे। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें 30 जनवरी को 'बिग बॉस 15' का विनर मिल जाएगा। फैंस और कंटेस्टेंट्स ग्रैंड फिनाले को लेकर काफी एक्साइडेट हैं। इसके कुछ प्रोमो भी सामने आए हैं, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया घर के अंदर आए हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब हंसी-मजाक हो रहा है। ग्रैंड फिनाले में खूब धमाल होने वाला है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15karan kundrratejasswi prakashromantictaskBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...