main page

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने बयां किए दिल के जज्बात, बोले- मैं शादी करना चाहता हूं, जीवन में एक साथी का होना जरूरी है

Updated 23 October, 2021 04:27:30 PM

''बिग बॉस 15'' में पहले काफी लड़ाईयां देखने को मिल रही थी लेकिन अब धीरे-धीरे ये सब कम होता नजर आ रहा है। अब सभी कंटेस्टेंट्स में दोस्ती और प्यार देखने को मिल रहा है। घर में लव एंगल भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। घर के लोग एक-दूसरे से अपने जज्बात भी शेयर करने लगे हैं। हाल ही में करण कुंद्रा शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के साथ अपने भविष्य को लेकर बात करते नजर आए।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में पहले काफी लड़ाईयां देखने को मिल रही थी लेकिन अब धीरे-धीरे ये सब कम होता नजर आ रहा है। अब सभी कंटेस्टेंट्स में दोस्ती और प्यार देखने को मिल रहा है। घर में लव एंगल भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। घर के लोग एक-दूसरे से अपने जज्बात भी शेयर करने लगे हैं। हाल ही में करण कुंद्रा शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के साथ अपने भविष्य को लेकर बात करते नजर आए। 

Bollywood Tadka
करण ने कहा- पंजाब में पले-बढ़े होने की वजह से उसका असर उनके भविष्य की योजनाओं पर भी पड़ेगा। मैं नहीं चाहते कि मेरे बच्चे बड़े शहरों के फ्लैट में पले बढ़े। करण की इस तरह की बातों को सुनने के बाद शमिता ने उनसे पूछा कि क्या वो शादी करने का प्लान कर रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहता हूं।

Bollywood Tadka
करण ने आगे कहा- मैं नहीं चाहता कि जब मैं 55-60 उम्र का होऊं तो मुझे किसी पर भी निर्भर होना पड़े। मैं नहीं चाहता कि अपने जीवन में कभी भी अकेलापन महसूस करूं। जब कोरोना वायरस आया था तो उस दौरान ये एहसास हुआ कि जीवन में एक साथी का या परिवार का साथ होना कितना महत्वपूर्ण है। वो एक ऐसा समय था जहां मुझे कई बातों का एहसास हुआ और वो समय मुझे मेरे परिवार के काफी करीब ले आया।

Bollywood Tadka
बता दें करण ने लगभग साढ़े तीन साल से अनुषा दाडेकर को डेट किया। इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई। अब बिग के घर के अंदर करण और तेजस्वी की एक अलग दोस्ती लोगों को देखने को मिल रही है।


bigg boss 15karan kundrrasharesfeelingsmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...