main page

BB 15:टास्क में मिली हार तो गुस्से में तिलमिलाई अफसाना ने की चाकू से कलाई काटने की कोशिश, हरकतें देख मेकर्स ने किया शो से बाहर!

Updated 10 November, 2021 11:54:56 AM

सुपरस्टार सलमान खान के कंट्रोवर्सियल शो ''बिग बॉस 15'' आए दिन ही नए नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो में शुरुआत से ही टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को फीजिक्ल होते देखा गया है। वहीं बीते एपिसोड में सिंगर अफसाना खान ने सभी दर्शकों का ध्यान खींचा। खबरों की मानें तो अफसाना खान ने चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। सिंगर की इस हरकत को देख मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया है।

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान के कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 15' आए दिन ही नए नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो में शुरुआत से ही टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को फीजिक्ल होते देखा गया है। वहीं बीते एपिसोड में सिंगर अफसाना खान ने सभी दर्शकों का ध्यान खींचा। खबरों की मानें तो अफसाना खान ने चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

Bollywood Tadka

हाल ही में अफसाना का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीआईपी एक्सेस टास्क हारने के बाद अफसाना अपना आपा खो बैठती है और  खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है।

Bollywood Tadka

वीडियो में उमर रियाज, अफसाना खान को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में अफसाना खान चाकू से अपने हाथ की कलाई काटने की कोशिश करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

खबर है कि सिंगर की इस हरकत को देख मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया है। हालांकि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अफसाना को मेडिकल रीजन्स की वजह से घर से बाहर किया गया था क्योंकि उन्हें पैनिक अटैक आया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ytthmovies (@ytthmovies)

 

हाल ही के एक एपिसोड में शमिता शेट्टी और अफसाना खान दोनों को बिग बॉस द्वारा नियम तोड़ने के बाद डांटा गया था। बिग बॉस ने शमिता शेट्टी को बार-बार अंग्रेजी में बोलने के लिए और हिंदी में बात नहीं करने के लिए फटकार लगाई। वहीं अफसाना खान टास्क के दौरान सोती नजर आई। यह तब भी हुआ जब कप्तान उमर रियाज ने कंटेस्टेंट को बैठने और झपकी नहीं लेने के लिए कहा। 
 
 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 15Afsana KhanoutBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...