main page

'बिग बॉस 15' से बाहर निकलते ही पति रितेश के साथ डिनर पर निकली राखी सावंत, कपल ने लिया लजीज खाने का मजा

Updated 27 January, 2022 07:39:23 PM

शो ''बिग बॉस 15'' का फिनाले जल्द होने वाला है। सभी कंटेस्टेंट खुद को फिनाले के लिए तैयार करने में लगे हुए हैं। शो में एलिमिनेशन के लिए बिग बॉस की तरफ से घर में एक लाइव टास्क का आयोजन किया गया। घर में आई जनता सभी सदस्यों को अलग-अलग टास्क देती नजर आई। सभी सदस्य जनता के दिए इन टास्क को करते नजर आए। अंत में जनता के दिए अंक के आधार पर फैसला किया कि कौन घर से बेघर होगा। हालांकि अभी तक इस टास्क का शो में कोई नतीजा नहीं बताया गया है।

मुंबई. शो 'बिग बॉस 15' का फिनाले जल्द होने वाला है। सभी कंटेस्टेंट खुद को फिनाले के लिए तैयार करने में लगे हुए हैं। शो में एलिमिनेशन के लिए बिग बॉस की तरफ से घर में एक लाइव टास्क का आयोजन किया गया। घर में आई जनता सभी सदस्यों को अलग-अलग टास्क देती नजर आई। सभी सदस्य जनता के दिए इन टास्क को करते नजर आए। अंत में जनता के दिए अंक के आधार पर फैसला किया कि कौन घर से बेघर होगा।

Bollywood Tadka

हालांकि अभी तक इस टास्क का शो में कोई नतीजा नहीं बताया गया है। टास्क के 2 राउंड पूरे होने तक राखी सावंत और शमिता शेट्टी 11.5 अंक के साथ सबसे कम स्कोरर रहे। ऐसे में दोनों ही अपने कम मार्क्स को लेकर चिंता में नजर आए। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है कि जिससे पता चला कि राखी सावंत शो से बाहर हो गई है। राखी ने खुद वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। राखी घर से निकलते ही पति रितेश के साथ नजर आई और दोनों डिनर का मजा लिया।

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी अपने पति रितेश के साथ अपना डिनर एंजॉय करती नजर आ रही हैं। राखी ने वीडियो में रितेश और लजीज खाने की झलक दिखाई है। राखी कह रही है बिग बॉस के घर में अपने पति रितेश को काफी मिस किया। फैंस इस वीडियो को काफी लाइक कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले शो से बाहर हुई राखी को पपराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा कि मैं शो से बाहर हो गई हूं। इस पर पपराजन ने एक्ट्रेस से कि इस सीजन का विजेता कौन होगा तो राखी ने किसी का भी नाम ना लेते हुए कहा मुझे क्या पता कौन जीतेगा
Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15rakhi sawantdinnerhusband riteshBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...