main page

Bigg Boss 15: राकेश बापट हुए हॉस्पिटलाइज,किडनी स्टोन के दर्द की वजह से बिगड़ी तबीयत

Updated 10 November, 2021 08:25:05 AM

एक्टर और बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट रह चुके राकेश बापट के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों की मानें तो हाल ही में बिग बॉस 15'' में  वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर चुके राकेश बापट रातों रात घर से आउट हो गए हैं। दरअसल, किडनी स्टोन की तकलीफ होने के कारण राकेश को बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुंबई: एक्टर और बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट रह चुके राकेश बापट के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों की मानें तो हाल ही में बिग बॉस 15' में  वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर चुके राकेश बापट रातों रात घर से आउट हो गए हैं। दरअसल, किडनी स्टोन की तकलीफ होने के कारण राकेश को बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस' के सेट पर हमेशा डॉक्टर की टीम मौजूद होती है। जब यह दर्द बढ़ गया तब मेकर्स ने उन्हें बाहर निकालने का फैसला किया।  इस खबर से उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। राकेश के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

राकेश के चाहने वाले उनके 'बिग बॉस 15' के घर के प्रवेश से बहुत ज्यादा खुश थे। करीब एक महीने के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी मिले थे।  

Bollywood Tadka

हाल ही में 'बिग बॉस' ने इन दोनों के लिए एक डेटिंग सरप्राइज रखा था, जिसमें दोनों एक दूसरे संग रोमांटिक अंदाज में देखे गए थे। सोशल मीडिया पर राकेश और शमिता  के फैंस ने ट्विटर पर उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करना शुरू कर दिया है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 15raqesh bapathospitalizedkidney stone painBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...